लाइफ स्टाइल

आदित्य राय कपूर को याद आया अपना पहला ऐड शूट पूरे दिन इंतजार किया था कैटरीना कैफ का

Anshika
31 March 2023 4:26 PM GMT
आदित्य राय कपूर को याद आया अपना पहला ऐड शूट पूरे दिन इंतजार किया था कैटरीना कैफ का
x
आदित्य राय कपूर अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहते हैं कि जब उनका पहला ऐड शूट हुआ था वो शूटिंग कैटरीना के साथ थी।

आदित्य राय कपूर अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहते हैं कि जब उनका पहला ऐड शूट हुआ था वो शूटिंग कैटरीना के साथ थी। उस समय कैटरीना सेट पर लेट आई थी जिसे आदित्य राय आज भी याद करते हैं।आदित्य राय की फिल्म गुमराह का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस मर्डर मिस्ट्री में आदित्य राय के साथ मृणाल ठाकुर दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए इंटरव्यू देते हुए आदित्य ने अपना पहला ऐड शूट का एक्सपीरियंस शेयर किया जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ के बारे मे वह बताते हैं कि शूट वाले दिन उन्हें कैटरीना का पूरा दिन शूट पर इंतजार करना पड़ा था। इसके बाद आदित्य राय कपूर और कैटरीना कैफ ने एक साथ फिल्म फितूर में काम किया था जिसके बाद वह दोनों ही काफी अच्छे दोस्त बन गए थे।

आदित्य ने कहा मैं यह नहीं कह रहा हूं कि कटरीना देर से आई, हो सकता है उन्हें इसी समय पर बुलाया गया होगा। आदित्य ने फिल्मों में कदम रखने से पहले कई कमर्शियल एड भी किए थे जिसके बाद उन्हें बड़े एडवर्टाइजमेंट भी मिलने लगे थे। आदित्य ने एक कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए भी शूटिंग की थी जिसके लिए उन्हें पूरा दिन कैटरीना का इंतजार करना पड़ा था।


आदित्य के वर्क फ्रटं की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म गुमराह है। यह पॉपुलर एक्शन फिल्म THADAM की हिंदी वर्जन है। यह फिल्म तमिल में साल 2019 में रिलीज हुई थी।आदित्य और मृणाल की यह फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में दिखाई देगी। इस फिल्म में आदित्य डबल रोल में दिखाई देंगे और मृणाल पुलिस ऑफिसर के रूप में दिखाई देंगी। आदित्य राय कपूर ने इससे पहले भी कई सारी हिट फिल्में बॉलीवुड को दी है जिसमें आशिकी 2, लूडो जैसी फिल्में प्रमुख है. आदित्य राय की आखिरी वेब सीरीज द नाइट मैनेजर थी जिसमें उन्होंने अनिल कपूर और शोभिता संग काम किया था।

बॉलीवुड एक्टर आदित्य राय कपूर का करियर ग्राफ ऐसे तो इंडस्ट्री में कुछ खास नहीं रहा है लेकिन उन्होंने जो भी काम किया है वह काफी मेहनत और लगन से किया है।आदित्य यह भी कहते हैं कि वह उस समय इतने पापुलर नहीं थे जितने आज है। कैटरीना संग काम करना एक बड़ी बात थी लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस के साथ फितूर भी कर चुके हैं। इसके बाद उन दोनों की दोस्ती काफी अच्छी हो गई थी। अब कैटरीना कैफ की शादी विकी कौशल के साथ हो चुकी है और दोनों ही अपना सुखी वैवाहिक जीवन जी रहे हैं.

Next Story