दिल्ली

किराना दुकान की LED स्क्रीन पर चला सेक्स रैकेट का विज्ञापन, महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी

Sakshi
8 April 2022 2:18 PM GMT
किराना दुकान की LED स्क्रीन पर चला सेक्स रैकेट का विज्ञापन, महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी
x
राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट में स्थित एक सुपर मार्केट के बाहर लगी एलईडी स्क्रीन पर महिलाओं के बारे में कथित तौर पर अश्लील मैसेज चलने का मामला सामने आया है...

राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट में स्थित एक सुपर मार्केट के बाहर लगी एलईडी स्क्रीन पर महिलाओं के बारे में कथित तौर पर अश्लील मैसेज चलने का मामला सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि एलईडी स्क्रीन को हैक किया गया था। इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LED स्क्रीन बोर्ड पर चलने वाले मैसेज को देखकर शुरुआत में यह स्थान बाहर से कोई स्पा सेंटर जैसा लग रहा था, लेकिन पुलिस की जांच में यह किराना मार्केट निकला।

डीसीपी (आउटर) समीर शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए वीडियो में दिखाया गया परिसर कोई स्पा नहीं है। यह स्थान 'राज मंदिर' के नाम से एक किराने की दुकान है, जहां स्पा सेंटर चलाने जैसी कोई गतिविधि नहीं होती है।

डीसीपी ने बताया कि किराना दुकान 'राज मंदिर' हाइपर मार्केट के मैनेजर की ओर से दिल्ली पुलिस को शिकायत मिली थी कि उनके LED स्क्रीन बोर्ड में हेराफेरी/हैकिंग और उस पर अश्लील संदेश प्रसारित करने की शिकायत प्राप्त हुई थी। थाना पश्चिम विहार वेस्ट में इस मामले को लेकर विभिन्न धाराओं में FIR दर्ज की गई है।

थाना पश्चिम विहार वेस्ट में इस घटना के संबंध में एफआईआर संख्या 386/22 यू/एस 292 (2) ए, 292 (2) डी और 294 आईपीसी के तहत मामला पहले ही दर्ज किया गया है और घटना में आगे की कार्रवाई जारी है।

Next Story