दिल्ली

Shraddha की 2 साल पुरानी फोटो आई सामने, आफताब के पीटने के बाद 3 दिन तक अस्पताल में रही थी भर्ती, देखिए- हैरान करने वाली तस्वीर

Arun Mishra
18 Nov 2022 7:37 AM GMT
Shraddha की 2 साल पुरानी फोटो आई सामने, आफताब के पीटने के बाद 3 दिन तक अस्पताल में रही थी भर्ती, देखिए- हैरान करने वाली तस्वीर
x
दिल्ली पुलिस सूत्रों के अनुसार, श्रद्धा आफताब के साथ दिल्ली शिफ्ट होना चाहती थी लेकिन आफताब दिल्ली शिफ्ट होने के खिलाफ था.

Aftab Shraddha Delhi Case: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में हुए श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) की जांच तेजी से चल रही है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) आज (शुक्रवार को) जांच के लिए गुरुग्राम भी पहुंची है. आरोपी आफताब (Aftab) ने अपनी लिवइन पार्टनर श्रद्धा के 35 टुकड़े करके महरौली के जंगल में फेंक दिए. आशंका है कि श्रद्धा के शव के टुकड़ों को अन्य जगहों पर भी फेंका गया है. इस बीच, श्रद्धा की 2 साल पुरानी फोटो सामने आई है, जिसमें उसके चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं. आफताब ने उसको बुरी तरह पीटा था, जिसके बाद उसको 3 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था.


श्रद्धा-आफताब में क्यों हुआ था विवाद?

दिल्ली पुलिस सूत्रों के अनुसार, श्रद्धा आफताब के साथ दिल्ली शिफ्ट होना चाहती थी लेकिन आफताब दिल्ली शिफ्ट होने के खिलाफ था. वह इसके लिए राजी नहीं था. आफताब ज्यादातर अपने फोन पर चैटिंग करता रहता था और श्रद्धा के पूछने पर कि वो किससे चैटिंग कर रहा है. इस सवाल पर वो गोलमोल जवाब देता था. इसी कारण दोनों के बीच झगड़ा भी होता था.

हिमाचल-उत्तराखंड गए थे श्रद्धा-आफताब

गौरतलब है कि श्रद्धा हत्याकांड को अंजाम देने से पहले आफताब, श्रद्धा को लेकर हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड गया था ताकि दोनों के बीच छोटे-छोटे झगड़ों के कारण जो दूरी बनी थी वो दूर हो सके.

दिल्ली पुलिस को है ये शक

दिल्ली की साउथ डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने कहा है कि दिल्ली के दूसरे जिलों में अगर पिछले कुछ महीनों में किसी शव के टुकड़े मिले हैं तो इसकी जानकारी साझा करें.

आरोपों के मुताबिक, श्रद्धा की बेरहमी से हत्या करने के बाद आफताब ने करीब तीन हफ्ते तक उसके शव के टुकड़े घर के अंदर फ्रिज में रखे थे. इसके लिए उसने नया बड़ा फ्रिज खरीदा था. 18 मई 2022 को आफताब ने कथित रूप से श्रद्धा की हत्या की थी. वारदात के 5 महीने बाद पुलिस ने हत्या के आरोप आफताब को गिरफ्तार किया.

Next Story