दिल्ली

सत्येंद्र जैन के बाद CM केजरीवाल की नीयत पर उठे सवाल, भ्रष्टाचार को लेकर विरोधियों ने लगाए आरोप

Sakshi
31 May 2022 9:59 AM GMT
सत्येंद्र जैन के बाद CM केजरीवाल की नीयत पर उठे सवाल, भ्रष्टाचार को लेकर विरोधियों ने लगाए आरोप
x
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई को लेकर उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि गजब की ईमानदारी, 2 प्रदेश, 2 स्वास्थ्य मंत्री, दोनों गिरफ्तार।

सीएम केजरीवाल के सबसेे करीबी और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को प्रवर्तन निदेशालय ने 30 मई को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद से एक तरफ केजरीवाल के मंत्री और विधायक जैन के समर्थन में उतर आये हैं तो दूसरी तरफ विरोधी दलों के नेता केजरीवाल सरकार के दोहरे मापदंड पर सवाल उठा रहे हैं।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई को लेकर उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि गजब की ईमानदारी, 2 प्रदेश, 2 स्वास्थ्य मंत्री, दोनों गिरफ्तार। बस दोनों की पार्टी आप! कांग्रेस नेता ने सीधे तौर अरविंद केजरीवाल का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा साफ है।

इससे पहले आप के पूर्व नेता और युवा कवि कुमार विश्वास ने सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि यह केस जब पहली बार आया था तो मैंने भरी PAC में सत्येंद्र जैन से जवाब मांगा था। बौने ने उसे सपत्नीक मेरे सामने रोने-धोने के लिए बिठाया। मैंने कहा निजी संबंध अपनी जगह पर, इसका जवाब दो, तो आजकल पंजाब का वसूली प्रमुख बना नया "चिंटू" काग़ज़ फैलाकर बोला "सर मैं CA हूं, कोई गड़बड़ नहीं है।

Next Story