दिल्ली

अगर आप भी खरीदना चाहते सस्ता एसी तो रुख करें इस सरकारी वेबसाइट की तरफ, थोक के भाव मिल रहा है एयर कंडीशनर,आज ही करें ऑर्डर

Anshika
17 March 2023 4:53 PM GMT
अगर आप भी खरीदना चाहते सस्ता एसी तो रुख करें इस सरकारी वेबसाइट की तरफ, थोक के भाव मिल रहा है एयर कंडीशनर,आज ही करें ऑर्डर
x
अगर इस गर्मी आप भी नया ऐसी खरीदने की सोच रहे हैं तो आप गैरसरकारी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म से इन एसी को खरीदने के बजाय सरकारी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म से खरीदना एक अच्छा ऑप्शन रहेगा.

अगर इस गर्मी आप भी नया ऐसी खरीदने की सोच रहे हैं तो आप गैरसरकारी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म से इन एसी को खरीदने के बजाय सरकारी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म से खरीदना एक अच्छा ऑप्शन रहेगा. यहां से आप बेहद सस्ते में एयर कंडीशनर खरीद सकते हैं और यहां पर प्रोडक्ट खराब ना होने की गारंटी भी आप को साथ में मिलती है और प्रोडक्ट पर ज्यादा वक्त की वारंटी भी मिलती है. सरकारी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म प्राइवेट इकॉमर्स प्लेटफॉर्म से काफी किफायती भी होते हैं जिनसे आप के बजट में कोई असर नहीं पड़ता है. सरकारी ई-कॉमर्स साइट कई मायनों में बेहतरीन साबित होती है. एक समय था जब हम मार्केट में शॉपिंग के लिए भटकते रहते थे.

धूप हो या फिर बारिश हमें शॉपिंग करने के लिए बाहर जाना ही पड़ता था लेकिन आज ऑनलाइन शॉपिंग में हर चीज को बदल कर रख दिया है. अब चाहे कैसा भी मौसम हो आप घर बैठकर शॉपिंग का मजा ले सकते हैं. फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट के जरिए आप लोग घर बैठे शानदार शॉपिंग कर सकते हैं. यह शॉपिंग साइट ऐसे हैं जिस पर आपको हर चीज उपलब्ध हो जाती है और साथ में अच्छे डिस्काउंट और ऑफर्स भी देखने को मिलते हैं लेकिन सरकारी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म भी एक अच्छा ऑप्शन है.यहां से आप बेहद सस्ते में एयर कंडीशनर खरीद सकते हैं. यहां से आपको कोई भी प्रोडक्ट कभी भी खराब नहीं मिलेगा. इसकी गारंटी होती है और वेबसाइट हर प्रोडक्ट पर ज्यादा से ज्यादा वारंटी भी देती है.

गवर्नमेंट ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कई बड़ी कंपनियों के एसी बेहद सस्ते दामों में उपलब्ध हो जाते हैं. Split और विंडो एसी यहां से आप किफायती दामों पर खरीद सकते हैं. यहां पर एलजी, वोल्टास, हिताची सहित कई कंपनियां अपने एसी बेचती हैं.

इस वेबसाइट से रीसेलर एसी भी खरीदने के लिए उपलब्ध है जिनकी कीमत ₹5000 से शुरू होती है.ऐसी कई कीमतों में यहां एसी मिल जाते हैं

वर्लपूल 1 टन एसी की कीमत जहां ₹63200 है वही सरकारी वेबसाइट पर इसकी कीमत ₹23700 है और इस पर 12 महीने की वारंटी भी मिलती है. वहीं अगर आप वोल्टास का विंडो एसी खरीदना चाहते हैं तो इसका लॉन्च प्राइस ₹28490 है लेकिन सरकारी वेबसाइट पर आपको यह ₹24900 में मिल जाएगा.एसी पर 36 महीने की वारंटी मिल रही है.सरकारी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस से प्रोडक्ट खरीदते ग्राहकों को किसी तरीके की समस्या नहीं आती है. ऐसे में फ्लिपकार्ट और अमेजन की तुलना में ये काफी किफायती भी साबित होता है. इसमें प्रोडक्ट खराब ना होने की गारंटी भी दी जाती है.

Next Story