दिल्ली

जानिए एयरटेल का नया और सबसे सस्ता प्लान जो है केवल ₹19 का पूरे दिन नहीं खत्म होगा डाटा और स्पीड भी मिलेगी लाजवाब

Anshika
12 March 2023 8:23 AM GMT
जानिए एयरटेल का नया और सबसे सस्ता प्लान जो है केवल ₹19 का पूरे दिन नहीं खत्म होगा डाटा और स्पीड भी मिलेगी लाजवाब
x
एयरटेल का छोटा और दमदार प्लान आ गया है केवल ₹19 में आप भी उठाए इसका फायदा

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए हमेशा ही कुछ ना कुछ नया लाता ही रहता है. ऐसे में वह प्रीपेड यूजर्स के लिए नया नया ऑफर और प्लान लाता ही रहता है जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं और यह लोगों के हिसाब से सही भी होता है. ऐसे में अगर आप भी एक एयरटेल ग्राहक हैं और छोटा सा रिचार्ज करवाना चाहते हैं तो आप एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान ले सकते हैं जिसकी कीमत सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

Airtel Cheapest Recharge: एयरटेल प्रीपेड में ग्राहकों के लिए काफी सारे ऑप्शन रहते हैं. ऐसे में आप अपनी पसंद का प्लान या ऑफर ले सकते हैं जिसमें कई सारे बेनिफिट्स भी शामिल होते हैं. एयरटेल के प्लान काफी किफायती होते हैं और उनकी वैलिडिटी और बेनिफिट्स अनलिमिटेड होते हैं. अगर आप अपने प्लान में मौजूद इंटरनेट खत्म कर देते हैं और आपको दोबारा से इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो आपको अब किसी दूसरे के मोबाइल का इंटरनेट लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि अब एयरटेल एक बेहद किफायती रिचार्ज लेकर आया है जिससे आपको अच्छा खासा इंटरनेट मिल जाएगा और इसकी स्पीड भी धुआंधार है. आज हम आपको एयरटेल प्रीपेड का एक ऐसा रिचार्ज बताएंगे जो आपके डाटा के खत्म हो जाने के बाद भी आपके काम आएगा. जाने इस प्लान की पूरी डिटेल्स

एयरटेल की इस रिचार्ज प्लान की कीमत ₹19 है.इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह केवल ₹19 में आता है जो आपके बजट में भी आ जाता है. चाहे आपने कोई सा भी प्लान रिचार्ज करवाया हो और अगर अचानक से आपका इंटरनेट खत्म हो गया है तो आपके प्लान को रिचार्ज करवाया जा सकता है.यह प्लान इंटरनेट संबंधी जरूरतों को पूरा कर सकता है. इस प्लान की सभी डिटेल एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर आपको मिल जाएंगी. इस छोटे से ₹19 के रिचार्ज में मिलने वाले बेनिफिट बहुत ज्यादा तो नहीं है लेकिन जितने भी बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं वह बेहद खास हैं और आप इसका लाभ ले सकते हैं.




इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 1GB डाटा मिलता है. यह डाटा इतना है जिसका इस्तेमाल आप पूरे दिन भी कर सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 1 दिन की होती है ऐसे में 1 दिन से ज्यादा आप इस डेटा का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे और अगर आप सोच रहे हैं कि थोड़ा डाटा इस्तेमाल करने के बाद आप अगले दिन डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि अगले दिन इस डाटा की वैलिडिटी खत्म हो जाएगी. इस ₹19 रिचार्ज प्लान को आपको जो डाटा दिया जा रहा है वह आप 1 दिन लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं. इस इंटरनेट के जरिए आप फिल्में भी देख सकते हैं या फिर सोशल मीडिया का आनंद ले सकते हैं.

Next Story