दिल्ली

आ गया है एयरटेल का गजब का प्लान पूरे 3 महीने का रिचार्ज और सब कुछ मिलेगा अनलिमिटेड, यूज़र्स भी हो जाएंगे टेंशन फ्री

Anshika
9 March 2023 1:50 PM GMT
आ गया है एयरटेल का गजब का प्लान पूरे 3 महीने का रिचार्ज और सब कुछ मिलेगा अनलिमिटेड, यूज़र्स भी हो जाएंगे टेंशन फ्री
x
एयरटेल के नए प्रीपेड प्लान के बेनिफिट जानकर हैरान हो जाएंगे आप भी जानिए इसकी कीमत

एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए हमेशा ही नए से नए प्लान लाता है, जिसमें कई सारे बेनिफिट दिए जाते हैं. इसमें कॉलिंग से लेकर इंटरनेट और s.m.s. तक सारी चीजें शामिल होती हैं. एयरटेल अपने ग्राहकों को हमेशा ही खुश रखता है. ऐसे में एयरटेल का नया रिचार्ज प्लान मार्केट में आया है जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि उसमें ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट भी मिल रहे हैं. भारत में ऐसी बहुत ही कम टेलीकॉम कंपनियां हैं जो अपने ग्राहकों को जरूरत से ज्यादा और उम्मीद से ज्यादा लाभ के ऑफर देता है. कंपनियों में एयरटेल का नाम पहले नंबर पर आता है जो अपने ग्राहकों को कभी भी निराश नहीं करता है.

अगर आप प्रीपेड यूजर से और आपको हर महीने अपने फोन को रिचार्ज करवाने में दिक्कत होती है तो आज हम आपको एक ऐसा रिचार्ज प्लान बताने जा रहे हैं जिसे एक बार रिचार्ज करने के बाद आपको 3 महीने तक कोई भी रिचार्ज नहीं करवाना पड़ेगा और इसके लाभ भी आपको जरूरत से ज्यादा मिलेंगे.एयरटेल के प्रीपेड प्लान की कीमत ₹839 है. यह कीमत आपको शायद ज्यादा भी लग सकती है लेकिन इसमें जो बेनिफिट दिए जा रहे हैं उसको देखकर आपको यह कीमत बहुत ही कम लगेगी. ग्राहक हर महीने तकरीबन 300 से लेकर ₹400 का रिचार्ज करवाते हैं और उन्हें यह सस्ता लगता है लेकिन यह नया प्रीपेड प्लान काफी सस्ता है और आपको 84 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलता है.




इस प्लान में ग्राहकों को ट्रूल्य अनलिमिटेड लोकल के साथ ही एसटीडी और रोमिंग कॉल्स भी दी जाती हैं. ऐसे में आपको पूरे देश भर में कहीं पर भी फ्री कॉलिंग करने की सहूलियत मिलती है और आपको इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है. इतना ही नहीं इस प्लान के तहत आपको कई और भी बेहतरीन लाभ मिलते हैं. इस प्लान में आपको 3 महीने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है जिसके लिए यूजर काफी पैसा भी खर्च करते हैं.

अगर आपको लगता है कि बेनिफिट इतने ही हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इसके अलावा भी ग्राहकों को और कई सारे बेनिफिट्स मिल रहे हैं, जिनमें आपको एयरटेलेक्स्ट्रीम का मोबाइल पैक मिलता है, आपको रिवॉर्डज मिनी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. इसके अलावा अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन और फ्री हेलो ट्यूंस का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. अपने इस प्लान से एयरटेल ने अपने ग्राहकों को टेंशन फ्री कर दिया है और साथ ही होली का नया तोहफा भी दिया है

Next Story