दिल्ली

Akanksha Dubey Suicide: होटल के बाहर का सीसी फुटेज आया सामने आकांक्षा दिखाई दी किसी अनजान शख्स के साथ जानिए कौन है यह ??

Anshika
3 April 2023 8:24 AM GMT
Akanksha Dubey Suicide: होटल के बाहर का सीसी फुटेज आया सामने आकांक्षा दिखाई दी किसी अनजान शख्स के साथ जानिए कौन है यह ??
x
Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे को लेकर अब नए-नए मोड़ सामने आ रहे हैं. आकांक्षा के सुसाइड केस को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें उनके साथ एक शख्स दिखाई दे रहा है.

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे को लेकर अब नए-नए मोड़ सामने आ रहे हैं. आकांक्षा के सुसाइड केस को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें उनके साथ एक शख्स दिखाई दे रहा है. यह सीसीटीवी फुटेज होटल के बाहर का है भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के सुसाइड को लेकर अब हर कोई हैरान है. किसी को यकीन नहीं है कि इतनी सी कम उम्र में वह दुनिया को छोड़ कर चली गई है. अब इस घटना के पहले का एक सीसी फुटेज सामने आया है जिसमें वह होटल सोमेंद्र के बाहर एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है की घटना से पहले आकांक्षा देर रात अपने किसी दोस्त के साथ होटल के बाहर दिखाई दी थी।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक कार बाहर आकर रूकती है। कार से पहले वह शख्स उतरता और वह फिर आकांक्षा कैसे लिए गेट खोलता है जिस के बाद अकांक्षा कार से बाहर उतरती है। इस दौरान आकांक्षा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए हैं। इसके बाद वह आकांक्षा के साथ होटल की लॉबी में भी नजर आता है। जैसा कि सभी को पता है कि आकांक्षा दुबे 26 मार्च की रात को वाराणसी के होटल सोमेंद्र में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी। एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने बताया है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका मर्डर हुआ है। इस मामले में उनकी मां ने भोजपुरी गायक और एक्टर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ f.i.r. भी कराई है। आकांक्षा दुबे के पुलिस ने समर सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। आकांक्षा की मां मधु दुबे का कहना है कि इन दोनों भाइयों ने आकांक्षा का करोड़ों रुपए रख लिया था और उसको दे नहीं रहे थे और वह जब यह पैसे मांगती थी तो वह उसे जान से मारने की धमकी दिया करते थे

पुलिस को शक है कि वह विदेश भाग सकते हैं। पुलिस समर को पकड़ने के लिए छापेमारी भी कर रही है। अब तक मुंबई, पटना, वाराणसी से आजमगढ़ में भी छापेमारी हो चुकी है लेकिन समर सिंह का अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है. आपको बता दें कि आकांक्षा वाराणसी में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए अपनी 16 लोगों की टीम के साथ गई थी। रात को होटल से किसी की बर्थडे पार्टी का कहकर वो निकल गई थी और करीबन 2:00 बजे होटल वापस लौटी थी उसके बाद सुबह वह मृत पाई गई थी।

Next Story