लाइफ स्टाइल

अक्षय कुमार को मिली इस बड़े डायरेक्टर की कॉमेडी फिल्म मे काम करने का मौका जाने कब शुरू होगी शूटिंग

Anshika
27 March 2023 12:48 PM GMT
अक्षय कुमार को मिली इस बड़े डायरेक्टर की कॉमेडी फिल्म मे काम करने का मौका जाने कब शुरू होगी शूटिंग
x
अक्षय कुमार की फिल्म भले ही फ्लॉप क्यों ना हो जाती हो लेकिन उनको एक से बढ़कर एक फिल्म में हमेशा मिलती ही रहती है। ऐसे में वह फिल्मों में लगातार बने रहते हैं।

Akshay Kumar New Movie Update : अक्षय कुमार की फिल्म भले ही फ्लॉप क्यों ना हो जाती हो लेकिन उनको एक से बढ़कर एक फिल्म में हमेशा मिलती ही रहती है। ऐसे में वह फिल्मों में लगातार बने रहते हैं। अब अक्षय कुमार को एक बड़े डायरेक्टर के साथ फिल्म मिली है जिसके बाद अक्षय कुमार काफी खुश भी नजर आ रहे हैं

Akshay Kumar And Priyadarshan Movie : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार इंडस्ट्री में काफी समय से बने हुए हैं और आज भी वह एक से एक फिल्में देते हैं। हालांकि उनकी फिल्में फ्लॉप भी ज्यादा होती है लेकिन वह पूरे साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले एक्टर भी हैं। ऐसे में बॉलीवुड के गलियारों से अब ये खबर सामने आ रही है कि उनको इस बार एक नए डायरेक्टर के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करने का मौका मिला है। हालांकि पिछली कई फिल्में अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है लेकिन अक्षय कुमार एक हिट फिल्म की तलाश में है। बॉलीवुड में अक्षय कुमार ने वो जगह हासिल की है जो लोग जल्दी-जल्दी हासिल नहीं कर पाते हैं।फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी लगातार उनको फिल्में मिलती रही हैं।


अब खबर यह आ रही है कि अक्षय कुमार को मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन के साथ फिल्म करने का मौका मिला है। गौरतलब है कि प्रियदर्शन और अक्षय कुमार ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और ये हिट रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो बताया जा रहा है कि प्रियदर्शन ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके दो हिंदी प्रोजेक्ट आने वाले हैं। इसमें बॉलीवुड में एक बड़ी मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म बनने वाली है। उन्होंने कहा कि वह मलयालम में बड़े बजट की फिल्म नहीं बनाएंगे। वह हिंदी फिल्में डायरेक्ट करेंगे उनकी पहली फिल्म वीनस की प्रोड्यूस की हुई कॉमेडी होगी। जिसमें 5 उम्र दराज किरदार भी होंगे। दूसरी फिल्म उनकी अक्षय कुमार के साथ होगी। इसके बाद इनकी मलयालम फिल्में आएंगी।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार प्रियदर्शन ने एक साथ गरम मसाला, भागम भाग, भूलभुलैया, दे दना दन और खट्टा मीठा जैसी फिल्मों में काम किया है। दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। ऐसे में लोगों का यह मानना है कि अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की जोड़ी एक बार फिर से सफल साबित होगी।रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों की ये कॉमेडी फिल्म साल 2024 में शुरू होगी। बता दें कि अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की फिल्म की खबर पहले भी आ चुकी है लेकिन अब इसे प्रियदर्शन ने कन्फर्म किया है

Next Story