दिल्ली

इस गर्मी यदि आप भी खरीदना चाहते हैं ऐसी और बजट है आपका तंग तो अमेजॉन से खरीदें यह सस्ता स्प्लिट एसी आपके घर को बना देगा मनाली

Anshika
12 March 2023 8:17 AM GMT
इस गर्मी यदि आप भी खरीदना चाहते हैं ऐसी और बजट है आपका तंग तो अमेजॉन से खरीदें यह सस्ता स्प्लिट एसी आपके घर को बना देगा मनाली
x
आ गया ऐमेज़ॉन बेसिस का सबसे सस्ता और बजट फ्रेंडली एयर कंडीशनर

Cheapest AC: अमेजॉन पर बिकने वाले इस एयर कंडीशनर की सबसे बड़ी खास बात यह है कि यह ज्यादा से ज्यादा तापमान में भी बेहतरीन काम करता है और इसमें पावर सेविंग मोड भी दिया गया है. ऐसे में बिजली की बचत भी ज्यादा होती है. अगर आप स्प्लिट एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट महंगा स्प्लिट एसी खरीदने के लिए अलाउ नहीं कर रहा है तो अमेजॉन आपके लिए लाया है सस्ता स्प्लिट एयर कंडीशनर!!

आमतौर पर विंडो एयर कंडीशनर की कीमत 25000 से शुरू होती है. वही स्प्लिट एयर कंडीशनर की कीमत 35000 होती है जहां बड़े कमरे की बात की जाए तो इसके लिए स्प्लिट एयर कंडीशनर ही ज्यादा बेहतर रहते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने घर पर एयर कंडीशनर लाने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसा एयर कंडीशनर बताने जा रहे हैं जो अमेजॉन पर उपलब्ध है और इसकी कीमत विंडो एयर कंडीशनर जितनी ही है तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये एयर कंडीशनर और क्या है इसकी खासियत. इस एयर कंडीशनर का नाम है अमेजॉन बेसिस 1 टन Star Split AC (White, Copper, Anti corrosion coating) है. यह एयर कंडीशनर काफी किफायती भी है.




एयर कंडीशनर की क्षमता 1 टन की है और इसकी वजह से यह थोड़ा सस्ता भी है. यह एयर कंडीशनर आप अपने घर में कहीं भी लगा सकते हैं और किसी भी कमरे में यह अच्छी कूलिंग इफेक्ट देता है. अगर आप किसी किफायती एयर कंडीशनर के बारे में खरीदने की सोच रहे हैं तो अमेजॉन बेसिस का यह एयर कंडीशनर एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है जो आपके जेब पर ज्यादा बोझ भी नहीं डालेगा. एयर कंडीशनर में आपको कॉपर कूलिंग मिलती है जो काफी बेहतरीन मानी जाती है. इसके साथ ही इस एयर कंडीशनर में आपको टर्बो मोड भी देखने को मिलता है. साथ ही साथ इसमें हाई एयर फ्लो वॉल्यूम रहता है जिससे कमरे में जल्द ही काफी ठंडक हो जाती है. एयर कंडीशनर के अन्य खास बातें यह है कि इसमें पावर सेविंग मोड भी मिल जाता है जिसकी बदौलत पावर सेविंग होती और बिजली का बिल भी ज्यादा नहीं बढ़ता है.

अगर आपके घर का कमरा छोटा है और उसे कुछ ही समय में आप ठंडा करना चाहते हैं तो यह एयर कंडीशनर कम पैसों में ज्यादा किफायती है और एक अच्छा ऑप्शन भी है इस. एयर कंडीशनर में बेहतरीन फिल्टर्स की लेयर लगाई गई है जिसकी बदौलत 80 परसेंट तक हवा में मौजूद अशुद्धियों को खत्म करता है.एयर कंडीशनर की एक और बड़ी खासियत यह है कि यह हाई वोल्टेज रेंज को सपोर्ट करता है.यह एयर कंडीशनर वजन में काफी हल्का है और इसका डिजाइन इस तरह से बनाया गया है कि कूलिंग कमरे के हर हिस्से में चली जाए.

Next Story