दिल्ली

बाइक सवार से झगड़े के बाद कई लोगों पर चढ़ाई कार, चीखे लोग लेकिन नहीं रुका, CCTV में कैद हुई वारदात

Shiv Kumar Mishra
28 Oct 2022 10:05 AM GMT
बाइक सवार से झगड़े के बाद कई लोगों पर चढ़ाई कार, चीखे लोग लेकिन नहीं रुका,  CCTV में कैद हुई वारदात
x
दिल्ली के अलीपुर में गुस्से मे कार चढ़ाई

राष्ट्रीय राजधानी के अलीपुर इलाके में एक कार चालक ने गुस्से में आकर कई लोगों पर कार चढ़ा दी और मौके से फरार हो गया. यह पूरा घटनाक्रम वहीं नजदीक में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी कार सवार ने जब जानबूझकर लोगों पर गाड़ी चढ़ाई तो पीड़ित लोग चीखने लगे.

26 अक्टूबर का मामला

ये सीसीटीवी फुटेज 26 अक्टूबर का है. जहां एक कार सवार गली से गुजर रहा था. तभी कार के आगे चल रही बाइक सवार से उसकी कार टच हो गई. इसके बाद तो दोनों लोगों के बीच शुरु हुई मामूली झड़प बड़े विवाद में बदल गई. इस झगड़े में हुए शोरगुल की आवाज सुनकर. गली में रहने वाले लोग बाहर आ गए. इसी बीच कार सवार ने तेज कार चलाकर तीन लोगों को कुचल दिया. हालांकि इस दौरान यह गनीमत रही की इस पूरी घटना में किसी की जान नहीं गई. बस तीन लोग घायल हुए.

सीसीटीवी से हुई पहचान

वहीं आरोपी कार सवार इस वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. इसके बाद खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी कार ड्राइवर नितिन को गिरफ्तार कर लिया. स्थानीय पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नितिन की उम्र 32 साल है फिलहाल उसका कोई अन्य रिकार्ड नहीं मिला है. आरोपी नितिन के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करके जांच हो रही है.


Next Story