दिल्ली

अनुदेशकों के केस की होगी 26 सितंबर को सुनवाई, सुप्रीमकोर्ट में सुनवाई हुई तय

Shiv Kumar Mishra
22 Sep 2023 6:12 AM GMT
अनुदेशकों के केस की होगी 26 सितंबर को सुनवाई, सुप्रीमकोर्ट में सुनवाई हुई तय
x
Anudeshak case will be heard on September 26, hearing fixed in Supreme Court

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के उच्च प्राथमिक विधालय मे कार्यरत अनुदेशकों के केस की सुनवाई सुप्रीमकोर्ट में 26 सितंबर को होना तय हो गई है। इस केस में पिछले कई महीनों से सुनवाई टल रही थी। इस बार अनुदेशकों के अधिवक्ता द्वारा सुप्रीमकोर्ट में मेंसन कराया गया जिसकी आज सुनवाई हुई जिसमें कोर्ट ने 26 सितंबर को हो सुनवाई होना तय हो गया है।

पिछले कई दिनों से ऊहापोह में जी रहे अनुदेशकों में सुनवाई को तारीख तय होने से खुशी की लहर दौड़ गई है। अनुदेशकों की निगाह अब कोर्ट की तरफ बनी रहेगी जब तक कोर्ट में सुनवाई न हो जाए क्योंकि कोर्ट में अनुदेशकों के अधिवक्ता ने अनुदेशकों के लिए अंतरिम राहत की बात प्रमुखता से की है।

इस अंतरिम राहत के अनुसार अनुदेशकों को तत्काल सरकार 17000 हजार का भुगतान करे तथा बाद में अनुदेशकों को एरियर का भुगतान करे। जिससे अल्प मानदेय में दूभर जीवन जी रहे अनुदेशक अपना खुशहाल जीवन जी सकें।

अनुदेशक संघ के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम सिंह ने कहा कि अनुदेशकों को हर हाल में न्याय दिलाकर ही छैन से बैठूँगा। आज माँ भगवती की कृपा से सुप्रीमकोर्ट मे 26 सितंबर को सुवनाई होना सुनिश्चित हो गया है। में उम्मीद करता हूँ कि सुप्रीमकोर्ट अंतरिम राहत अनुदेशकों को जरूर दे देगा ताकि हमारा जीवन भी सुचारु हो सके।

Next Story