दिल्ली

'देश के गद्दारों को, गोली मारो' वाले बयान पर अनुराग ठाकुर ने अब कही ये बड़ी बात

Arun Mishra
1 March 2020 10:59 AM GMT
देश के गद्दारों को, गोली मारो वाले बयान पर अनुराग ठाकुर ने अब कही ये बड़ी बात
x
दिल्ली चुनाव के दौरान अनुराग ठाकुर का एक बयान खूब चर्चा में रहा. वह था देश के गद्दारों को गोली मारने वाला बयान. जिसके बाद चुनाव आयोग ने उन्हें कुछ समय के लिए चुनाव प्रचार करने से भी बैन कर दिया था.

दिल्ली चुनाव (Delhi Election) के दौरान अनुराग ठाकुर का एक बयान खूब चर्चा में रहा. वह था देश के गद्दारों को गोली मारने वाला बयान. जिसके बाद चुनाव आयोग ने उन्हें कुछ समय के लिए चुनाव प्रचार करने से भी बैन कर दिया था. अब एक बार फिर से उनका यह बयान चर्चा में आ गया है. अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने अपने इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर से एक रिपोर्टर ने यह पूछ लिया कि दिल्ली हिंसा की जो आग भड़की है उसमें चिंगारी लगाने का काम आपके बयान से हुआ. जिस पर अनुराग ने पूछा कि मैने क्या कहा था. जिसके बाद उन्हें देश के गद्दारों को गोली मारो वाले बयान को याद दिलाया गया.



अपने उस बयान पर सफाई देने के बजाय उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाया कि आप लोग झूठ बोल रहे हैं. मीडिया को अपनी जानकारी में सुधार करना चाहिए. इसके बाद अनुराग ठाकुर ने यह कहते हुए इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया कि मामला कोर्ट में है.

आपको बता दें हाल ही में दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर एक ट्रेन में और राजीव चौक स्टेशन पर शनिवार को कुछ युवाओं ने सीएए के समर्थन में नारे लगाए थे. उन्होंने 'देश के गद्दारों को गोली मारो' जैसे नारे भी लगाए थे. छह व्यक्तियों ने उस समय नारे लगाने शुरू कर दिए जब ट्रेन स्टेशन पर रुकने वाली थी.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story