दिल्ली

शिवसेना में टूट के बीच AAP विधायकों को अरविंद केजरीवाल ने दिया ये सन्देश!

Arun Mishra
5 July 2022 1:39 PM GMT
शिवसेना में टूट के बीच AAP विधायकों को अरविंद केजरीवाल ने दिया ये सन्देश!
x
शिवसेना में टूट के बीच आम आदमी पार्टी विधायकों को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सन्देश दिया है।

नई दिल्ली : शिवसेना में टूट के बीच आम आदमी पार्टी विधायकों को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सन्देश दिया है। दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल ने महाराष्ट्र में शिवसेना की टूट की ओर इशारा करते हुए कहा कि उन्होंने सबको तोड़ लिया, पूरा देश आम आदमी पार्टी की ओर देख रहा है।

अरविंद केजरीवाल ने महाराष्ट्र या शिवसेना का नाम लिए बिना कहा, ''पूरे देश के अंदर आज एक एक करके सारी पार्टियां टूटी जा रही हैं। सारी पार्टयां झुकती जा रही हैं। सारी पार्टियां गरिती जा रही हैं। इन्होंने सबको तोड़ लिया। पूरा देश आम आदमी पार्टी की ओर देख रहा है। केवल आम आदमी पार्टी है, जिससे इनकी पैंट गीली होती है। केवल आम आदमी पार्टी है जिससे इनके टॉप के दोनों नेता डरते हैं। तुम सारे मत टूटना (आप विधायकों की ओर इशारा करते हुए) किसी भी हालत में।''

माना जा रहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने यह बातें महाराष्ट्र में शिवसेना में हुई टूट के संदर्भ में कहीं। एकनाथ शिंदे ने शिवसेना के 39 विधायकों के साथ बगावत करके भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना ली है। विपक्षी पार्टियों ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने ईडी और दूसरी जांच एजेंसियों का डर दिखाकर शिवसेना के दो टुकड़े कर दिए।

Next Story