दिल्ली

विवादों में घिरी असम की 'लेडी सिंघम' की नागांव में कार टक्कर में मौत

Anshika
17 May 2023 2:39 PM GMT
विवादों में घिरी असम की लेडी सिंघम की नागांव में कार टक्कर में मौत
x
कई विवादों में फंसी असम पुलिस की एक महिला सब-इंस्पेक्टर की मंगलवार तड़के उस समय मौत हो गई, जब उनकी कार की नागांव जिले में एक कंटेनर ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई.

कई विवादों में फंसी असम पुलिस की एक महिला सब-इंस्पेक्टर की मंगलवार तड़के उस समय मौत हो गई, जब उनकी कार की नागांव जिले में एक कंटेनर ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई. जाखलाबांधा पुलिस थाने के प्रभारी पवन कलिता ने कहा, "सुबह करीब ढाई बजे सूचना मिलने के बाद, एक पुलिस गश्ती दल मौके पर पहुंचा और उसे पास के अस्पताल ले गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।" उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से आ रहे कंटेनर ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया, लेकिन दुर्घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

नगांव पुलिस अधीक्षक लीना डॉली सुबह मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस, हालांकि, यह नहीं जानती है कि एसआई अपनी निजी कार में बिना किसी सुरक्षा के सादे कपड़ों में अकेले ऊपरी असम की ओर क्यों जा रही थी। उसके परिवार के सदस्यों ने भी उसके बारे में अनभिज्ञता व्यक्त की।

जुमोनी राभा, जो मोरीकोलोंग पुलिस चौकी के प्रभारी थे, अपराधियों के साथ-साथ कथित वित्तीय अनियमितताओं के खिलाफ सख्त होने के लिए जाने जाते रहे हैं।

पिछले साल जून में, उन्हें अपने पूर्व प्रेमी के साथ कथित भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और माजुली जिले की एक अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया था, जिसके बाद उन्हें सेवा से निलंबित कर दिया गया था। बाद में निलंबन हटा लिया गया और वह फिर से सेवा में शामिल हो गईं।

वह जनवरी 2022 में एक और विवाद में फंस गई थीं, जब बिहपुरिया निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा विधायक अमिय कुमार भुइयां के साथ उनकी टेलीफोनिक बातचीत लीक हो गई थी।

जूनमोनी राभा द्वारा "अवैध रूप से" फिट की गई मशीनों के साथ देशी नावों के संचालन के लिए कुछ नाविकों को गिरफ्तार किए जाने और उसके द्वारा भुइयां के निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के कथित उत्पीड़न के बाद वे एक विवाद में लगे हुए थे। लीक हुए ऑडियो टेप से हंगामा मच गया था।

Next Story