धर्म-कर्म

24 अप्रैल से इन 3 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, जो चाहेंगे वह मिलेगा, नहीं होगी किसी भी चीज की कमी

Anshika
20 April 2023 4:38 PM GMT
24 अप्रैल से इन 3 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, जो चाहेंगे वह मिलेगा, नहीं होगी किसी भी चीज की कमी
x
वैदिक ज्योतिष के अनुसार 23 अप्रैल 2023 की रात 11:58 पर बुध अस्त होने वाला है. यानी 24 अप्रैल 2023 से तीन ऐसी राशियां है जिनकी किस्मत जबरदस्त तरीके से खुलने वाली है.

वैदिक ज्योतिष के अनुसार 23 अप्रैल 2023 की रात 11:58 पर बुध अस्त होने वाला है. यानी 24 अप्रैल 2023 से तीन ऐसी राशियां है जिनकी किस्मत जबरदस्त तरीके से खुलने वाली है. इन राशियों की जिंदगी में इतने बड़े बदलाव आने वाले हैं कि यह जो चाहेंगे इन्हें मिलेगा. तो आइए जानते हैं कौन सी है वह राशियां

वैदिक ज्योतिष में किसी भी ग्रह के चाल में परिवर्तन या फिर अस्त होने या उदय होने से सभी 12 राशियां प्रभावित होती हैं. बुद्धि के कारक बुध ग्रह का 2 दिन बाद होने वाला परिवर्तन 3 राशियों के लिए चमत्कार सिद्ध होने वाला है. 23 अप्रैल 2023 की रात 11:58 पर बुद्ध अस्त होने वाला है जिसके बाद यह 3 राशियों की किस्मत पूरी तरीके से बदल जाएगी और उनके लिए शुभ संकेत भी आने वाले हैं। चलिए बताते हैं कौन सी है वह 3 राशियां-

मेष राशि

पहले भाव में अस्त होकर बुध आपको करियर में सफलता देगा और आपको ऊंचे स्थान पर पहुंचाएगा। खूब मेहनत करवाकर बुध आपका विकास करेंगे जो लोग प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उनका इस दौरान रिजल्ट भी अच्छा आएगा आपके आत्मविश्वास में गजब की चमक होगी और लोग आपके तरफ आकर्षित भी होंगे। बिजनेस के नए-नए आईडिया लाकर आप तरक्की करेंगे ऐसे में आपके धन संबंधी योग भी बेहद चमत्कारिक तरीके से प्रभाव दिखा रहे हैं।

मिथुन राशि

11वे भाव में बुध अस्त होकर आगे आने वाली जिंदगी के लिए नए रास्ते बनाएगी। इस दौरान करियर में मिलाजुला रिजल्ट मिलेगा लेकिन आपके भविष्य उज्जवल दिखाई दे रहा है। इस समय के दौरान आप जितनी मेहनत करेंगे उतना ही आपको फायदा होगा लेकिन यह कंपटीशन का समय होगा और आपके सामने बड़ी से बड़ी और कड़ी चुनौतियां आएंगी, जिसका आपको सामना करना पड़ेगा। अगर आप बिजनेस की प्लानिंग कर रहे हैं तो भी आप आगे बढ़ेंगे और आपको बेहतर सफलता भी मिलेगी।

कन्या राशि

आप के आठवें भाव में बुध अस्त हो रहा है जिसकी वजह से मान सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी लेकिन कहीं ना कहीं कुछ कमी जरूर महसूस होगी लेकिन अगर आप बहुत मेहनत करेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी और आपका भविष्य भी अंधकार से निकलकर रोशनी में जाएगा। सट्टा बाजार में निवेश करने से आपको बेहतर लाभ मिलेगा हालांकि यह समय बिजनेस करने वालों के लिए उचित नहीं है बहुत सोच समझकर ही कहीं निवेश करें।

ऐसे में और भी राशियां हैं जिनके लिए यह समय अच्छा होने वाला है लेकिन यह तीन राशियां विशेषकर प्रभावित होंगी ।आप भी अपनी आगे की योजनाएं अपनी राशि के अनुसार बना सकते हैं।

Next Story