दिल्ली

ASUS गेमिंग लैपटॉप के अपने ROG और TUF परिवार का नया संस्करण ROG Flow Z13 ACRONYM को दिखाया

Anshika
18 May 2023 10:58 AM GMT
ASUS गेमिंग लैपटॉप के अपने ROG और TUF परिवार का नया संस्करण ROG Flow Z13 ACRONYM को दिखाया
x
आसुस इंडिया'एसगेमर्स का (आरओजी) ने इसके विस्तार का अनावरण किया।गेमिंग पोर्टफोलियो, आरओजी और टीयूएफ परिवार में पांच नए टॉप-टियर मॉडल जोड़कर

आसुस इंडिया'एसगेमर्स का (आरओजी) ने इसके विस्तार का अनावरण किया।गेमिंग पोर्टफोलियो, आरओजी और टीयूएफ परिवार में पांच नए टॉप-टियर मॉडल जोड़कर, आपके गेमिंग अनुभव को पहले से कहीं अधिक उन्नत करने का वादा करता है! लाइनअप फ़्लो Z13 ACRONYM एडिशन, TUF A16 एडवांटेज एडिशन, Zephyrus G16 और Strix G16/18 को प्रदर्शित करता है। प्रत्येक मॉडल सर्वश्रेष्ठ गेमिंग डिस्प्ले और एक शक्तिशाली कूलिंग समाधान का दावा करता है, जो एक इमर्सिव, उच्च-प्रदर्शन गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। चाहे आप एक गेमर हों, गेमिंग के शौकीन हों, या पेशेवर हों, ASUS के पास आपके लिए कुछ खास है!

ASUS ROG ने अपने गेम को नए CPU और GPU के साथ आगे बढ़ाया है जो स्टाइलिश, टिकाऊ पैकेज में अधिकतम हॉर्सपावर प्रदान करते हैं। उन्नत मॉडल आपके गेमिंग अनुभव को अगले स्तर तक ले जाने और उत्पादकता बढ़ाने के लिए बनाए गए हैं,आरओजी स्ट्रिक्स श्रृंखला रूप से सस्ती 1,44,990 रुपये से शुरू होती है, जबकि टीयूएफ श्रृंखला 1,29,990 रुपये से शुरू होती है । जो लोग टॉप-ऑफ-द-लाइन गेमिंग लैपटॉप की तलाश में हैं, उनके लिए फ्लो सीरीज और जेफिरस सीरीज क्रमशः 1,74,990 रुपये और 1,49,990 रुपये में उपलब्ध हैं।

कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिजनेस ग्रुप, आसुस इंडिया, ने नई लाइनअप पर अपना उत्साह प्रकट किया, जिसमें कहा गया कि इसे पेशेवर गेमर्स की तेजी से बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। संक्षेप में, ASUS गेमर्स को बेहतरीन गेमिंग अनुभव और इनोवेटिव गेमिंग डिवाइस प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार है! ROG Strix G16 & G18: ये पूर्ण विशेषताओं वाले गेमिंग लैपटॉप प्रतिस्पर्धी गेमर्स के लिए हैं जो बेहतर प्रदर्शन की लालसा रखते हैं। वे नवीनतम Intel 13th Gen Core™ प्रोसेसर और NVIDIA® RTX™ 40 सीरीज़ के लैपटॉप ग्राफ़िक्स से सुसज्जित हैं। Flow Z13 ACRONYM: यह मॉडल Intel Core i9-13900H प्रोसेसर, NVIDIA GeForce RTX 4070 लैपटॉप GPU, और 170 डिग्री किकस्टैंड एडजस्टमेंट के साथ हार्डवेयर डिज़ाइन के लिए एक अद्वितीय विज़न प्रदर्शित करता है।

ROG Zephyrus G16: इस नई प्रविष्टि में Intel Core i9 13900H CPU, NVIDIA GeForce RTX 4060 लैपटॉप GPU और 90Wh की पर्याप्त बैटरी है।TUF A16 एडवांटेज एडिशन: एक ऑल-AMD पावरहाउस उन लोगों के लिए बनाया गया है जो आसानी से नवीनतम गेम स्ट्रीम करना और खेलना चाहते हैं। इसमें नवीनतम AMD Ryzen™ 9 7940HS मोबाइल प्रोसेसर है।

ROG Flow X13: अल्ट्रा-स्लिम और लचीला, यह लैपटॉप नवीनतम 4nm Ryzen™ 9 7940HS CPU तक संचालित है।

आरओजी फ्लो जेड13: 2-इन-1 फॉर्म फैक्टर और 14-कोर इंटेल® कोर™ आई9-13900एच सीपीयू के साथ एक उत्पादकता पावरहाउस।

TUF A15/17: नवीनतम AMD Ryzen™ R9 7940HS प्रोसेसर वाले उच्च प्रदर्शन वाले गेमिंग डिवाइस।

TUF F15/17: नवीनतम Intel Core i9 13900H CPU से लैस मजबूत गेमिंग डिवाइस।

ASUS की नई लाइनअप नवीन गेमिंग तकनीकों से लैस है जो गेमर्स को प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त प्रदान करती है। लैपटॉप में हाई-रिफ्रेश-रेट डिस्प्ले, स्मूद गेमिंग विज़ुअल्स और क्रिस्टल क्लियर इन-गेम कम्युनिकेशन के लिए एआई नॉइज़-कैंसलिंग तकनीक की सुविधा है। इसके अलावा, नई श्रृंखला में सीपीयू पर एक लिक्विड मेटल थर्मल कंपाउंड शामिल है, जिससे कूलिंग प्रदर्शन में सुधार होता है, जिससे गहन गेमिंग सत्र के दौरान भी शीर्ष प्रदर्शन बनाए रखा जाता है।

नया ASUS ROG औरटीयूएफ गेमिंग लैपटॉप अब पूरे भारत में सभी ASUS एक्सक्लूसिव स्टोर्स, ROG स्टोर्स और मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। आप इन लैपटॉप को आसुस ई-शॉप, अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।

Next Story