दिल्ली

Umesh Pal Murder Case: बेटे के एनकाउंटर के बाद अब अतीक खुलासा करेगा पैसे ,हथियार और कारतूस का!!!

Anshika
14 April 2023 5:07 AM GMT
Umesh Pal Murder Case: बेटे के एनकाउंटर के बाद अब अतीक खुलासा करेगा पैसे ,हथियार और कारतूस का!!!
x

Atique Ahmed ISI Connection: अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर के बाद अब अतीक अहमद काफी दुखी हो गया है और वह पूरी तरीके से टूट गया है. बेटे के मरने की खबर सुनने के बाद अच्छी फूट-फूट कर रोया. अब बताया जा रहा है कि अतीक इसके बाद जल्द बड़े बड़े खुलासे कर सकता है

Atique Ahmed Interrogation: बीती रात प्रयागराज के धूमनगंज थाने में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को लाया गया था। जहां रात भर धूमनगंज पुलिस ने दोनों से पूछताछ की। पूछताछ अभी भी जारी है धूमनगंज के थाने में करीब 2 घंटे तक कागजी कार्रवाई भी चली। उमेश पाल हत्याकांड की साजिश का पर्दाफाश हो गया है और माफिया अतीक अहमद को और उसके भाई अशरफ को पुलिस ने 4 दिन की रिमांड में भी रखा है। अब यह बातचीत सामने आ रही है कि इनकी चार्जशीट भी जारी कर दी गई है और इस चार्जशीट में अतीक अहमद ने माना है कि ठिकानों पर ले जाया जाए तो वह पैसा हथियार और कारतूस को बरामद करा सकता है। पुलिस अतीक के पाकिस्तानी कनेक्शन की भी जांच कर रही है.

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ खान से पूछताछ अभी भी लगातार जारी है। दोनों पाकिस्तानी असलहों की बरामदगी करने की कोशिश की जा रही है. उनके फतेहपुर, कौशांबी और प्रयागराज में छिपाने की आशंका है. जानकारी के मुताबिक, अतीक-अशरफ को कौशांबी ले जाया जा सकता है. हथियारों की बरामदगी के लिए अतीक और अशरफ को पंजाब भी ले जाया जा सकता है।

बता दे उमेश हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद को 4 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेजा गया है। और उसके भाई को भी 4 दिन के लिए रिमांड पर रखा है आज सुबह 9:00 बजे से ये रिमांड शुरू हो जाएगी। 17 अप्रैल को कोर्ट में इन दोनों को पेश किया जाएगा। अतीक अहमद की रिमांड कॉपी में यह खुलासा किया गया है कि पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए लाए गए हथियार वह खरीदता था ।इसके अलावा पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई और लश्कर से भी अतीक अहमद के संबंध थे।

झांसी में हुआ असद का एनकाउंटर

गौरतलब है कि माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर गुरुवार को झांसी में यूपी एसटीएफ ने कर दिया था. प्रयागराज हत्याकांड के बाद से असद फरार था. असद के सिर पर 5 लाख रुपये का इनाम था. इस मुठभेड़ में असद के साथ अतीक का शूटर गुलाम भी मारा गया. दोनों के पास से विदेशी हथियार बरामद हुए. असद के पास से ब्रिटिश रिवॉल्वर मिला. वहीं, गुलाम के पास से भी हथियार बरामद हुआ. दोनों का पोस्टमॉर्टम रात ही में झांसी में कर दिया गया. पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी कराई गई।

Next Story