दिल्ली

अतीक अहमद से जुड़े हुए करीबियों के फोन हुए बंद, सर्विलेंस पर डाले गए 3000 मोबाइल नंबर लेकिन मिला नो रिस्पांस

Anshika
21 April 2023 5:12 AM GMT
अतीक अहमद से जुड़े हुए करीबियों के फोन हुए बंद, सर्विलेंस पर डाले गए 3000 मोबाइल नंबर लेकिन मिला नो रिस्पांस
x
माफिया अतीक अहमद की गैंग और उमेश पाल मर्डर केस में शामिल लोगों पर लगातार शिकंजा कसता हुआ नजर आ रहा है. इस बीच अतीक के कई करीबियों ने शातिर चाल चली है।

Atique Ahmed Latest News: माफिया अतीक अहमद की गैंग और उमेश पाल मर्डर केस में शामिल लोगों पर लगातार शिकंजा कसता हुआ नजर आ रहा है. इस बीच अतीक के कई करीबियों ने शातिर चाल चली है। Atique Ahmed Murder Case: अतीक और अशरफ हत्याकांड से जुड़ी हुई अब एक खबर और सामने आ रही है .बताया जा रहा है कि उनके करीबियों के फोन अचानक बंद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से अतीक से जुड़े सैकड़ों लोगों के फोन सर्विलांस पर डाले गए हैं जिसमें कई नंबर अतीक गैंग के गुर्गों और शूटर्स के हैं। माना जा रहा है कि जांच एजेंसी की पहुंच में आने के डर से यह फोन स्विच ऑफ कर दिए गए हैं। अब तक सर्विलांस पर 3000 से ज्यादा नंबर डाले गए जो अचानक सब बंद दिखा रहा है। यह नंबर अलग-अलग राज्यों में काम कर रहे थे लेकिन अब यह स्विच ऑफ हो गए हैं। शूटरों की तलाश के लिए उनके दोस्तों रिश्तेदारों और गिरोह के सदस्यों के निगरानी पर लगा रखे थे. लखनऊ, प्रयागराज, दिल्ली, बाराबंकी, कानपुर, गाजियाबाद, नोएडा, अजमेर, शाहजहांपुर, झांसी, हरदोई, बरेली, सहारनपुर, पटना, रांची और रायपुर समेत 22 जिलों में नंबर स्विच ऑफ है.

अतीक मर्डर केस पर जल्द होगा बड़ा खुलासा

दूसरी तरफ अतीक अहमद की मौत की गुत्थी और ज्यादा उलझती जा रही है लेकिन इसकी साजिश के पीछे अभी भी कौन है यह पता नहीं चल पाया है। असद के एक WhatsApp ग्रुप में अतीक की हत्या का आरोपी शूटर अरुण मौर्य भी मेंबर था. दरअसल ये वो WhatsApp ग्रुप है, जिसके सूत्र पुलिस को गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन तक भी पहुंचा सकते हैं.

क्या राज उगलने वाला था अशरफ?

बताया जा रहा है कि 15 अप्रैल की रात मरने से चंद मिनट पहले अशरफ ने कुछ खुलासा करने की कोशिश की थी उसमें गुड्डू मुस्लिम का नाम लिया लेकिन बात उसके गले तक ही अटक गई और वह बाहर ना आ सकी। वो राज जो अतीक और अशरफ की हलक में फंसकर रह गया, वो साजिश जिसकी तरफ माफिया बर्दर्स इशारा करने की कोशिश कर रहे थे। उसकी कड़ियां जुड़ने की सूरत दिखने लगी है. लेकिन यह बात तो पक्की है कि उमेश पाल मर्डर केस की प्लानिंग के साथ ही अतीत गैंग की लेडी डॉन यानी उनकी पत्नी शाइस्ता ने गैंग की कमान संभाल ली थी। इस प्लानिंग के दौरान ही उनका बेटा असद भी बड़ी भूमिका निभा रहा था।

शेर-ए-अतीक से क्या है कनेक्शन?

अतीक जेल में होने की वजह से शाइस्ता गैंग में दबदबा बनाने के लिए अब असद को आगे बढ़ाने लगी थी। इस दौरान कई सारी चौंकाने वाली बात भी हो रही थी जिसके तार अतीक की हत्या से जुड़े हुए हैं। बताया जा रहा है कि अतीक के फोन पर अतीक नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था,जिसमें अतीक की मौत का आरोपी अरुण मौर्या भी शामिल था और आशंका है कि गुड्डू मुस्लिम भी इसका हिस्सा हो सकता है. इस ग्रुप में अतीक से जुड़ी तमाम जानकारियां शेयर होती थीं.

Next Story