दिल्ली

Umesh Pal Murder Case: असद की मौत के बाद अब अबू सलेम के कनेक्शन पर हो रहा है बड़ा खुलासा जानिए 49 दिन तक कहां छिपा था असद ?

Anshika
14 April 2023 3:52 AM GMT
Umesh Pal Murder Case: असद की मौत के बाद अब अबू सलेम के कनेक्शन पर हो रहा है बड़ा खुलासा जानिए 49 दिन तक कहां छिपा था असद ?
x
अतीक अहमद का बेटा असद उमेश पाल की मौत के बाद फरार था लेकिन अब असद का एनकाउंटर कर दिया गया है लेकिन अब सवाल यह सामने आ रहा है कि आखिर असद इतने दिनों तक कहां कहां छुपा रहा इसको लेकर बड़े खुलासे हो रहे हैं।

Atique Ahmed Son Encounter: अतीक अहमद का बेटा असद उमेश पाल की मौत के बाद फरार था लेकिन अब असद का एनकाउंटर कर दिया गया है लेकिन अब सवाल यह सामने आ रहा है कि आखिर असद इतने दिनों तक कहां कहां छुपा रहा इसको लेकर बड़े खुलासे हो रहे हैं।

Atique Ahmed Latest News: उमेश पाल हत्याकांड 24 फरवरी 2023 को हुआ था और इसके बाद माफिया अतीक अहमद का बेटा असद और शूटर गुलाम कहां छुपे थे किसने उन दोनों की मदद की इसको लेकर भी अब बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या के बाद सारे शूटर तकरीबन 36 घंटे तक शहर में ही अलग-अलग जगहों पर छिपे रहे।अतीक अमहद का बेटा असद और शूटर गुलाम बाइक से और गुड्डू मुस्लिम बस से 26 फरवरी को कानपुर पहुंचा. फिर वहां से वे बस पकड़कर दिल्ली पहुंच गए. इसके बाद गुड्डू मुस्लिम मेरठ चला गया. असद और गुलाम 49 दिन के दौरान साथ में ही रहे. मुंबई, पश्चिम बंगाल और बिहार होते हुए जब वे राजस्थान के अजमेर पहुंचे तो एसटीएफ की नजर में आ गए. इस दौरान कई बार पुलिस और एसटीएफ टीम असद के बेहद नजदीक पहुंच गई थी, लेकिन हर बार वे कुछ ही मिनटों के अंतर से बच निकलते थे.

गुर्गे असद को कहते थे 'छोटा सासंद'

आपको बता दें कि असद अपने पिता का तीसरा बेटा था और उनका पूरा कार्यभार संभालता था उसे लोग छोटा सांसद कहकर बुलाते थे बता दें कि बेटे असद के एनकाउंटर के बाद माफिया अतीक अहमद रात भर सदमे में बैठा रहा. पांच-पांच लाख के इनामी असद और गुलाम का गुरुवार को झांसी के पारिछा में एनकाउंटर हो चुका है.

अबू सलेम कनेक्शन का पर्दाफाश

इस बीच, माफिया अतीक अहमद का अबू सलेम कनेक्शन भी सामने आया है. बताया जा रहा है कि असद और गुलाम को छिपाने में अबू सलेम ने मदद की. कई मददगारों के नाम भी मिले हैं. असद और गुलाम दिल्ली व महाराष्ट्र भी गए थे.

आज सरेंडर कर सकती है अतीक की पत्नी

आपको बता दें कि झांसी में असद और गुलाम का पोस्टमार्टम बीती रात हो चुका है पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई है. हालांकि, परिवार का कोई शख्स अभी तक झांसी नहीं पहुंचा. बताया जा रहा है कि असद के नाना झांसी पहुंचेंगे. असद का शव आज शाम तक प्रयागराज पहुंचेगा, जिसके बाद उसे दफन किया जाएगा. इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी अतीक की पत्नी आज सरेंडर कर सकती है. वह बेटे के जनाजे में शामिल हो सकती है

Next Story