दिल्ली

दिल्ली में डॉक्टर समेत 7 मेडिकल स्टाफ संक्रमित, नॉर्थ एमसीडी के 39 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित

Arun Mishra
24 April 2020 7:53 AM GMT
दिल्ली में डॉक्टर समेत 7 मेडिकल स्टाफ संक्रमित, नॉर्थ एमसीडी के 39 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित
x
इससे पहले दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके के एच ब्लॉक की एक ही गली में कोरोना के 46 मामले सामने आए.

दिल्ली में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है. बाबू जगजीवन राम अस्पताल में 7 नए मामले सामने आए, जिसमें डॉक्टर और अस्पताल स्टाफ शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक, इससे पहले भी इसी अस्पताल से 7 कोरोना के मामले सामने आए थे. डॉक्टर और अस्पताल स्टाफ को मिलाकर कुल 14 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए हैं.

इसके अलावा नॉर्थ दिल्ली नगर निगम के एक कर्मचारी में कोरोना की पुष्टि हुई है. इसके बाद 39 लोगों को क्वारनटीन किय गया है. दिल्ली में कोरोना के अब तक 2500 से अधिक लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है, जिसमें 50 लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच अच्छी खबर है कि दिल्ली में प्लाज्मा थेरेपी का ट्रायल कारगर साबित हुआ है.

जहांगीरपुरी की एक गली से 46 पॉजिटिव

इससे पहले दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके के एच ब्लॉक की एक ही गली में कोरोना के 46 मामले सामने आए. दिल्ली के सिर्फ इसी इलाके में अब तक 89 कोरोना मरीज मिल चुके हैं. ताजा मामले में एच ब्लॉक में 46 मरीज पाए गए हैं. इससे पहले सी ब्लॉक में 31 मरीज पाए गए थे और जहांगीरपुरी पुलिस थाने के 7 स्टाफ भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

महरौली में एक सब्जीवाला कोरोना पॉजिटिव

जहांगीरपुरी से पहले चूड़ी वालान में भी एक ही परिवार के 11 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे. इसमें दो बच्चे भी शामिल हैं. इसके अलावा दिल्ली के ही महरौली इलाके में एक स्वास्थ कर्मी और उसके ससुर कोरोना संक्रमित हो गए. साथ ही परिवार के 6 लोगों में भी लक्षण दिख रहे हैं. महरौली इलाके में ही एक सब्जीवाला भी कोरोना पॉजिटिव मिला है.

Next Story