दिल्ली

ओला का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर अब सिर्फ ₹18000 डाउन पेमेंट में ले जाइए

Anshika
27 April 2023 1:23 PM GMT
ओला का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर अब सिर्फ ₹18000 डाउन पेमेंट में ले जाइए
x
जब से भारतीय बाजार में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर आया है तब से पूरे भारत में एक क्रांति से छा गई है। इसने ऑटोमोबाइल की परिभाषा ही बदल कर रख दी है। हर कोई इस स्कूटर का दीवाना है।

जब से भारतीय बाजार में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर आया है तब से पूरे भारत में एक क्रांति से छा गई है। इसने ऑटोमोबाइल की परिभाषा ही बदल कर रख दी है। हर कोई इस स्कूटर का दीवाना है। लोग इसके फीचर्स और लुक की तरफ भी काफी आकर्षित होते हैं।वहीं इसका ड्यूल सस्पेंशन, फुट्रेस्ट और ग्रैब हैंडल सभी काफी जबरदस्त है। आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि कैसे सिर्फ ₹18000 में आप नई Ola S1 Air को घर ला सकते हैं।

Ola S1 Air भारतीय बाजार में सबसे सस्ता ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर है ऑन रोड कीमत ₹1,14249 है। शोरूम में इसकी कीमत ₹1,09099 होती है जिस पर कई प्रकार के टैक्स लगाए जाते हैं। हालांकि दिल्ली सहित अन्य शहरों में आपको इसपर सब्सिडी भी मिलती है। इसीलिए हर शहर में इसकी कीमत थोड़ी बहुत अलग हो सकती है। ओला S1 एयर के 3 वेरिएंट बाजार में उपलब्ध है। इसमें 2 किलोवाट आवर, 3 किलोवाट आवर और 4 किलोवाट आवर का बैट्री पैक मिलता है। वही रंगों की बात करें तो इसमें लाल, सफेद, ग्रे, काला और मिंट रंग उपलब्ध है।

Ola S1 Air ने S1 Pro की बिक्री को काफी ज्यादा है प्रभावित किया है। Ola S1 Pro से बहुत सी समस्याएं थी जिसे S1 Air में ठीक कर दिया गया है। इसके पहले वाले स्कूटर में फुट एरिया पर हमको नहीं था जो बाद में ठीक कर दिया गया।इसके अलावा इसमें आपको ड्यूल सस्पेंस मिलता है जो पहले के मुकाबले काफी बेहतर है। इसके अलावा S1 एयर में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो आपको S1 pro में नहीं मिलते है।

अगर आप आज Ola S1 Air खरीदने की सोच रहा है तो सिर्फ 18000 की डाउन पेमेंट में से घर ला सकते हैं। इसके बाद शेष राशि को आप लोन के द्वारा भी चुका सकते हैं। इस लोन की अवधि 1 साल से लेकर 3 साल तक हो सकती है इसमें किश्ते आप अपने हिसाब से बनवा कर उसका भुगतान कर सकते हैं।बैंक दिए गए लोन पर 10% का ब्याज चार्ज करती है।

अगर आप यह लोन 3 साल के लिए लेते हैं तो आपको हर महीने ₹3197 का एमआई भरना होगा। आपको बता दें की यह माइक पर कोई भी बाइक स्कूटर थोड़ी महंगी होती है क्योंकि आपको इस पर इंटरेस्ट देना पड़ता है। लेकिन बात जब सहूलियत की हो तो फाइनेंस प्लान के जरिए स्कूटर या बाइक खरीदना काफी अच्छा विकल्प होता है.वही रंगों की बात करें तो इसमें लाल, सफेद, ग्रे, काला और मिंट रंग उपलब्ध है.

Next Story