लाइफ स्टाइल

अगर आपको भी चाहिए अपने बजट में अच्छी स्मार्टवॉच तो देखें यहां-

Anshika
15 May 2023 4:16 PM GMT
अगर आपको भी चाहिए अपने बजट में अच्छी स्मार्टवॉच तो देखें यहां-
x
आज हम आपकी आवश्यकताओं और बजट के अनुरूप सही स्मार्टवॉच खोजने में आपकी मदद कर सकते है।। आपको स्मार्टवॉच की कीमत, लोकप्रियता, लॉन्च के दिन और नाम के आधार पर मदद करेंगे।

स्मार्टवॉच

आज हम आपकी आवश्यकताओं और बजट के अनुरूप सही स्मार्टवॉच खोजने में आपकी मदद कर सकते है।। आपको स्मार्टवॉच की कीमत, लोकप्रियता, लॉन्च के दिन और नाम के आधार पर मदद करेंगे। सबसे अधिक खोजी गई स्मार्टवॉच मॉडल दिखाएगा। यदि आप पॉकेट-फ्रेंडली स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं, तो लो प्राइस स्मार्टवाच देख सकते है। यदि यह कुछ प्रीमियम है जो आप चाहते हैं, तो ज्यादा मूल्य की घड़ियां भी देख सकते हैं. यदि आपके दिमाग में कोई विशिष्ट स्मार्टवॉच है तो भी आज आप इस लेख के माध्यम से आप इसे चुन पाएंगे.

यूं तो आप कई सारी स्मार्ट वॉच को कई सारे ई-कॉमर्स साइट पर से भी खरीद सकते हैं लेकिन इसके पहले आपको इसके फीचर और इसके प्राइस के बारे में अच्छे से जान लेना चाहिए। आज के समय में कम से लेकर ज्यादा तक सभी तरह के स्मार्टवॉच बाजार में उपलब्ध है इन पर आपको अच्छे से रिसर्च भी करनी चाहिए जो आपके बजट में बैठे इन इकॉमर्स साइट पर आप सभी स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन के बारे में जान सकते हैं और अपनी जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं।

आप गोलाकार ,चौकोर अलग अलग तरीके के डायल वाली घड़ियों को चुन सकते हैं साथ ही इसमें किस तरह का मटेरियल यूज़ हुआ है। यह भी आप अपने मन से चूज कर सकते हैं।यदि आप एक फैशनेबल विकल्प की तलाश कर रहे हैं, तो आप स्ट्रैप मटेरियल फिल्टर से लेदर या स्टेनलेस स्टील चुन सकते हैं, या वर्कआउट-हैवी रेजिमेन के लिए सिलिकॉन स्ट्रैप के लिए जा सकते हैं। आप वह प्रदर्शन प्रकार चुन सकते हैं जो आपकी आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त हो, और अधिक सुविधाएँ फ़िल्टर से हृदय गति मॉनिटर, GPS और अल्टीमीटर जैसी कई उपलब्ध सुविधाएँ देखें।

भारत में सर्वश्रेष्ठ स्मार्टवॉच की सूची यहां दी गई है (15 मई 2023)

स्मार्टवॉच भारत में कीमत

फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो प्लस ₹ 1,799

अमेजफिट जीटीएस 2 ₹ 8,999

वनप्लस नॉर्ड वॉच ₹ 4,999

रियलमी वॉच 2 प्रो ₹ 3,499

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 (44मिमी) ₹ 10,990

फायर-बोल्ट निंजा 3 ₹ 1,299

नॉइज़ कलरफिट प्रो 4 ₹ 2,999

boAt स्टॉर्म स्मार्टवॉच ₹ 1,199

boAt वॉच एक्सटेंड ₹ 1,499

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक (46मिमी) ₹ 18,489

Next Story