लाइफ स्टाइल

अगर आप भी इस वीकेंड चाहते हैं इंटरटेनमेंट का पूरा डोज तो देखें इन वेब सीरीज को

Smriti Nigam
5 May 2023 2:41 PM GMT
अगर आप भी इस वीकेंड चाहते हैं इंटरटेनमेंट का पूरा डोज तो देखें इन वेब सीरीज को
x
इन वेब सीरीज में आपको 100% इंटरटेनमेंट मिलेगा। यह वेब सीरीज आपको उल्लू एप और आल्ट बालाजी पर देखने को मिल जाएंगे।यूं तो आप वीकेंड पर घूमने का प्लान और रेस्टोरेंट जाने का प्लान बनाते होंगे

इन वेब सीरीज में आपको 100% इंटरटेनमेंट मिलेगा। यह वेब सीरीज आपको उल्लू एप और आल्ट बालाजी पर देखने को मिल जाएंगे।यूं तो आप वीकेंड पर घूमने का प्लान और रेस्टोरेंट जाने का प्लान बनाते होंगे लेकिन अगर इस बार आपका कहीं बाहर जाने का मन नहीं कर रहा है और घर पर ही इंटरटेनमेंट भरपूर चाहते हैं तो इन वेब सीरीज को देखकर आप अपनी इच्छा पूरी कर सकते हैं। आइए जानते हैं इन वेब सीरीज के नाम

खुल जा सिम सिम

इस वेब सीरीज में एक नए शादीशुदा जोड़े को दिखाया गया है। शादी के बाद एक लड़की जो अपनी इच्छाओं को पूरा करना चाहती है लेकिन अपने पति के सहयोग ना मिलने की वजह से वह ऐसा नहीं कर पाती है। यह पूरी कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है।

हम तुम और देम

इस वेब सीरीज में आपको श्वेता तिवारी लीड रोल में दिखाई देंगे। एक शादीशुदा जोड़े और उनके बच्चों की कहानी पर आधारित है।यह कहानी एक औरत के संघर्ष की कहानी है। यह सीरीज आल्ट बालाजी और जी 5 पर स्ट्रीम हो रही है.

वुडपेकर

यह वेब सीरीज एक लालची बिजनेसमैन के ऊपर आधारित है जो अपने फायदे के लिए अपने रिश्तो को भी धोखा देता है। यह कहानी इसी पर आधारित है जो आपका पूरी तरीके से इंटरटेनमेंट करेगी।

मेल्टिंग चीज

मेल्टिंग चीज वेब सीरीज साल 2019 में रिलीज हुई थी इस सीरीज की कहानी एक बिजनेसमैन के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के ऊपर आधारित है और यह कहानी इसी अफेयर के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें आपको थ्रिलर सस्पेंस सब कुछ देखने को मिलेगा।

हलाला

यह वेब सीरीज मुस्लिम के तीन तलाक concept पर बनायी गयी है। इस सीरीज में दीपिका सिंह ,एजाज खान, नीलिमा अजीम समेत कई एक्टर्स ने गजब की परफॉर्मेंस दिखाई है.

पांचाली

पंचाली वेब सीरीज एक महिला की कहानी है जो अपनी मर्जी से अपनी जिंदगी जीना चाहती है लेकिन उसकी इस फैसले में उसके सामने कई सारे ट्विस्ट दिखाए गए हैं.

इट हैप्नड इन कलकत्ता

यह वेब सीरीज आपको ऑल्ट बालाजी और जी 5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल जाएगी। इस सीरीज में करण कुंद्रा लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं और यह कहानी एक लव स्टोरी पर बनी हुई है।इस वेब सीरीज में मिलना बिछड़ना सब कुछ देखने को मिलेगा.

Next Story