दिल्ली

बीजेपी महासचिव दुष्यंत गौतम ने सुनी जनता के बीच बैठकर मन की बात

Shiv Kumar Mishra
30 July 2023 6:46 AM GMT
बीजेपी महासचिव दुष्यंत गौतम ने सुनी जनता के बीच बैठकर मन की बात
x
BJP General Secretary Dushyant Gautam listened to Mann Ki Baat sitting among the public.

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी में लगातार अपने पद पर बने रहने वाले राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात जनता के बीच बैठकर बात की। उन्होंने दिल्ली के शाहदरा जिला के झिलमिल मंडल के बूथ संख्या-61 मुकेश नगर के कार्यकर्ता के साथ बैठकर सुनी।

दुष्यंत कुमार गौतम पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़ड़ा और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार पुनः विश्वास जताते हुए उन्हे राष्ट्रीय महासचिव के पद पर तैनात किया है। आज पीएम मोदी के मन की बात दुष्यंत कुमार गौतम ने शाहदरा जिला झिलमिल मंडल के बूथ संख्या-61 मुकेश नगर में सुनी।

दुष्यंत कुमार गौतम ने बताया कि आज भाजपा शाहदरा जिला, झिलमिल मंडल के बूथ संख्या-61 मुकेश नगर के देवतुल्य कार्यकर्ताओं के साथ माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के लोकप्रिय कार्यक्रम "मन की बात" के 103वें एपिसोड को सुना। जिसे जनता ने खूब सराहा।

बता दें कि दुष्यंत कुमार गौतम बीजेपी में बड़े संजीदा नेता के माने जाते है। दो बार बीजेपी एससी एसटी मोर्चा के चेयरमैन रहे। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहे, राज्यसभा सांसद रहे, अब लगातार दो टर्म से बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बने हुए है। उतराखंड राज्य के प्रभारी है। बीजेपी के महिला मोर्चा के प्रभारी है। साथ ही संगठन के कई राज्यों की जिम्मेदारी संभालते है।

Next Story