दिल्ली

बीजेपी महामंत्री की गोली मारकर हत्या, मचा देश की राजधानी में हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
16 Sep 2021 10:13 AM GMT
बीजेपी महामंत्री की गोली मारकर हत्या, मचा देश की राजधानी में हडकम्प
x
BJP general secretary shot dead

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में बीती रात बदमाशों ने एक शख्स को गोलियों से भून डाला. हमलावरों ने उस शख्स को टारगेट कर इतनी गोलियां चलाईं कि पूरा इलाका दहल उठा. बदमाशों ने जिस शख्स को मौत के घाट उतारा, उसकी पहचान दिचाऊं मंडल में बीजेपी के महामंत्री अमित शौकीन के रूप में हुई है. कत्ल की इस सनसनीखेज वारदात को तीन बदमाशों ने अंजाम दिया और फरार हो गए.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हत्या की ये वारदात नजफगढ़ के अजय पार्क की है, जहां बुधवार की रात करीब 8 बजे एक 35 वर्षीय अमित शौकीन को बदमाशों ने गोलियों से भून डाला. अमित नजफगढ़ के दिचाऊं कलां गांव का रहने वाला था. वह दिचाऊं मंडल में बीजेपी का महामंत्री था. अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अमित शौकीन रात करीब 8 बजे अपने दो साथियों के साथ कार में नजफगढ़ से दिचाऊं कलां अपने घर जा रहा था. जैसे ही वे अजय पार्क पहुंचे, उनकी कार को एक काले रंग की वर्ना कार ने ओवरटेक किया और बदमाशों ने अमित पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. इस दौरान अमित के दोनों साथी कार से उतरकर भाग गए और अपनी जान बचाई. बताया जा रहा है कि कार में तीन हमलावर बदमाश सवार थे और उन्होंने करीब 15 राउंड फायरिंग की.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमित को बदमाशों ने एक दर्ज़न से ज्यादा गोलियां मारीं और मौके से फरार हो गए. बदमाशों के भाग जाने पर उसके दो साथी वापस मौके पर आए और अमित इलाज़ के लिए नजफगढ़ के स्वास्तिक अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल से सूचना मिलने के बाद नजफगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

बताया जा रहा है कि मृतक अमित के सिर, छाती और हाथों में कई गोलियां लगी हैं. फिलहाल पुलिस मौका-ए-वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. ताकि बदमाशों का कोई सुराग मिल सके. इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है.


Next Story