दिल्ली

बीजेपी एमपी ने महुआ मोइत्रा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- जब भारत में थीं, तो उनकी लोकसभा आईडी दुबई से कैसे लॉगिन हुई

Sonali kesarwani
21 Oct 2023 8:41 AM GMT
बीजेपी एमपी ने महुआ मोइत्रा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- जब भारत में थीं, तो उनकी लोकसभा आईडी दुबई से कैसे लॉगिन हुई
x
महुआ मोइत्रा पर आरोप लगातार बढ़ते ही जा रहे है। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने टीएमसी सांसद पर हमला जारी रखते हुए यह आरोप लगाया है कि दुबई से संसद की आईडी को खोला गया, जबकि उस समय पर वह सांसद भारत में ही थीं।

'कैश फॉर क्वेरी' के गंभीर आरोप में घिरी तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा पर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने हमला जारी रखते हुए कहा कि दुबई से संसद की आईडी को खोला गया, जबकि उस समय पर वह सांसद भारत में ही थीं। कुछ पैसों के लिए उन्होंने देश की सुरक्षा को गिरवी रख दिया। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने एक्स ( पहले ट्विटर ) पर पोस्ट कर महुआ मोइत्रा का नाम लिए बिना लिखा, "कुछ पैसे के लिए एक सांसद ने देश की सुरक्षा को गिरवी रखा। दुबई से संसद के आईडी खोले गए,उस वक़्त कथित सांसद भारत में ही थीं। इस एनआईसी पर पूरी भारत सरकार, देश के प्रधानमंत्री, वित्त विभाग और केन्द्रीय एजेंसियां हैं । क्या अब भी तृणमूल कांग्रेस व विपक्षियों को राजनीति करना है,निर्णय जनता का ,एनआईसी ने यह जानकारी जांच एजेंसी को दिया।"

महुआ मोइत्रा की बढ़ी मुश्किलें

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे द्वारा किए गए नए खुलासे के बाद महुआ मोइत्रा की परेशानी और बढ़ गई है। दुबे द्वारा महुआ के खिलाफ की गई शिकायत के मामले में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के निर्देश पर सदन की एथिक्स कमेटी को जांच कर अपनी रिपोर्ट स्पीकर को भेजनी है। अब इस मामले पर लोकसभा की एथिक्स कमेटी के चेयरमैन विनोद सोनकर ने इस मामले के सारे तथ्य और सबूत कमेटी के सामने रखने के लिए पहले से ही बीजेपी एमपी निशिकांत दुबे और वकील जय अनंत देहाद्राई को 26 अक्टूबर को समिति के सामने पेश होने को कह रखा है।

Also Read: आखिर क्यों महुआ मोइत्रा के वकील ने मानहानि केस से नाम लिया वापस, जानिए बड़ी वजह

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story