दिल्ली

बीजेपी सांसद का बेतुका बयान स्कूल की समस्या से अवगत कराने पर कहा- बच्चे पैदा क्यों किए फिर

Desk Editor
30 Sep 2022 5:13 AM GMT
बीजेपी सांसद का बेतुका बयान स्कूल की समस्या से अवगत कराने पर कहा- बच्चे पैदा क्यों किए फिर
x

दिल्ली के बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी का एक विवादित बयान सामने आया है. जिसमें वो स्कूल की समस्या लेकर पहुंचे लोगों को बदतमीजी से बात कर रहे हैं. उनका वीडियो आम आदमी पार्टी के नेता और बुराड़ी से विधायक संजीव झा ने ट्वीट किया है.

दरअसल स्थानीय स्कूल की समस्या को लेकर इलाके के लोग साउथ दिल्ली के बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी से मिलने पहुंचे थे. यहां जब लोगों ने सांसद से शिकायत की और अपनी मांग रखी तो सांसद ने लोगों से कहा, "बच्चे पैदा क्यों किए फिर." उनके इस बयान पर आम आदमी पार्टी ने उन पर हमला बोला है.

आम आदमी पार्टी के बुराड़ी विधायक और छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा शर्मनाक बयान. एक स्थानीय स्कूल की समस्या लेकर आये माता-पिता को दिल्ली बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी कहा ... "बच्चे पेदा क्यों किया फिर." इस वीडियो में कई अभिभावकों ने सांसद बिधूड़ी से पूछा है कि आज जब हम शिकायत के लिए आए तो हमसे पूछ रहे हैं कि "बच्चे पैदा क्यों किए फिर". जब चुनाव होता है तो कहते हैं वोट हमें देना. दरवाजे पर हाथ जोड़कर खड़े होते हैं. वीडियो में एक शख्स ये भी कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि हम लोग पूछकर बच्चा पैदा करेंगे.

इससे पहले भी रमेश बिधूड़ी अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रह चुके हैं. उन्होंने एक बार मंच से कहा था कि जहां भी मुस्लिम बहुमत में आ जाते हैं, वहां हिंसा होती है, रक्तपात होता है. इसी बयान को आगे बढ़ाते हुए बिधूड़ी ने पाक पीएम इमरान खान पर भी निशाना साधा. उनकी नजरों में जहां भी मुस्लिम समुदाय अल्पसंख्यक रहता है, वहां मानव अधिकारों की बात की जाती है.

Next Story