दिल्ली

बीजेपी प्रवक्ता नीतू डबास की केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती

सुजीत गुप्ता
8 July 2021 2:20 PM GMT
बीजेपी प्रवक्ता नीतू डबास की केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती
x
नीतू डबास ने हमला बोलते हुए केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाए कि केजरीवाल ने राजनीति में आने से पहले टैंकर माफियाओं के लिए काम करने का बोलते थे मगर आज खुद टैंकर माफियाओं के साथ मिलकर दिल्ली की जनता को पानी की बूंद के लिए तरसा रहे हैं।

दिल्ली। दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता व राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी भाजपा महिला मोर्चा की नीतू डबास ने केजरीवाल को सार्वजनिक मंच पर खुली बहस की चुनौती दी है और कहा केजरीवाल आयें और दिल्ली में पानी के संकट पर मुझ से बहस करें , दिल्ली सरकार भयंकर गर्मी और कोरोना महामारी में दिल्ली की जनता को पानी के लिए तरसा रही है। 24 घण्टे साफ RO वाला फ्री पानी घर में टोंटी से देने का वादा करने वाले केजरीवाल आज विफल साबित हो चुके हैं।

नीतू डबास ने हमला बोलते हुए केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाए कि केजरीवाल ने राजनीति में आने से पहले टैंकर माफियाओं के लिए काम करने का बोलते थे मगर आज खुद टैंकर माफियाओं के साथ मिलकर दिल्ली की जनता को पानी की बूंद के लिए तरसा रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि केजरीवाल ने 2013 , 2015 और 2020 के दिल्ली विधानसभा चुनावों से पहले कहा था दिल्ली को टोंटी से साफ पानी पीने को घर बैठे 24 घण्टे मिलेगा लेकिन आज साफ पानी तो छोड़ो और 24 घण्टे भी छोड़ो 24 मिनट तक पानी नहीं आ रहा है।

गर्मी के मौसम में दिल्ली में पानी की किल्लत किसी से छिपी नहीं है,केजरीवाल मुख्यमंत्री पद पर रहने के बावजूद दिल्ली की जनता को पानी देने के बजाय गुजरात और पंजाब में जाकर राजनीति कर रहे हैं, दिल्ली जलबोर्ड अध्यक्ष राघव चड्डा दिल्ली की जनता को पानी देने की जगह पंजाब में प्रचार में व्यस्त हैं।

दिल्ली की 40% आबादी के पास फिल्टर वाटर नहीं पहुंच पा रहा है। दिल्ली को जितना पानी चाहिए उतना जल बोर्ड पूर्ति नहीं करता। पानी की किल्लत के बाद भी केजरीवाल सरकार कुछ नहीं कर रही,3 उसने पानी के इंतजाम के लिए कोई कदम नहीं उठाया, लोग मजबूर होकर पानी खरीद रहे हैं।

दिल्ली की आधी कॉलोनियों और बस्तियों में पीने का पानी नहीं मिलता। जहां पानी की सप्लाई होती भी है, वह भी अब बहुत कम समय के लिए रहती है। दिल्ली सरकार कहती है कि 93% कॉलोनियों के अंदर पाइपलाइन बिछा दी है, तब भी उसमें पानी क्यों नहीं आ रहा?

दिल्ली में इस बार रिकॉर्ड तोड़ गर्मी पड़ रही है, ऊपर से केजरीवाल सरकार की नाकामी के कारण पानी की कमी ने लोगों को बूंद-बूंद के लिए तरसा दिया है। हर मुद्दे पर झूठ का सहारा लेकर बच निकलने वाली केजरीवाल सरकार ने पानी को लेकर जनता से वादे किए, पर वो पूरे नहीं हुए।

खैर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सार्वजनिक मंचों पर दूसरों को बहस के लिए ललकारने का पुराना इतिहास रहा है, दिल्ली विधानसभा 2014 के चुनावों में बीजेपी उम्मीदवार किरण बेदी को भी केजरीवाल ने खुली बहस के लिए चुनौती दी थी अब बीजेपी दिल्ली की तेजतर्रार प्रवक्ता और राष्ट्रीय महिला प्रवक्ता ने केजरीवाल को पानी के मुद्दे पर खुली बहस की चुनौती दे रखी है अब देखना ये होगा कि केजरीवाल एक युवा महिला नेता की चुनौती को स्वीकार करते हैं या फिर से भागते नजर आते हैं।

बीजेपी महिला ने जैसे ही ट्वीट के माध्यम से केजरीवाल को खुली बहस के लिए चुनौती दी तो काफी लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी और केजरीवाल को पानी की किल्लत और साफ पानी डिलीवर न कर पाने का आरोप लगाने लगे।

Next Story