दिल्ली

श्रद्धा और आफताब की लव स्टोरी का खूनी अंत, सिलसिलेवार तरीके से जानिए क्या-क्या हुआ ?

बादल सरोज
14 Nov 2022 11:35 AM GMT
श्रद्धा और आफताब की लव स्टोरी का खूनी अंत, सिलसिलेवार तरीके से जानिए क्या-क्या हुआ ?
x

पहले मोहब्बत-फरेब-धोखा फिर कत्ल की वारदात

इश्क के नाम पर खूनी आफताब फरेब

लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या से सनसनी

श्रद्धा और आफताब की लव स्टोरीका खूनी अंत

जिसको दुनिया इश्क, मोहब्बत,प्यार कहती है…दरअसल को एक हसीन धोखा है। क्या यहीं एक सच है या कुछ और है…वैसे तो प्यार दो दिलों का बंधन होता है..इश्क में प्रेमी-प्रेमिका अपने हसीन सपने बुनते है..जहां…मोहब्बतों की बारिश होती है…लेकिन कुछ सनकी आशिककी वजह से इश्क अब बदनाम हो गया है।

कत्ल से पहले इश्क के नाम पर दोस्ती

मुम्बई में एक मल्टीनेशनल कम्पनी के कॉल सेंटर में काम वाले आफताब को इसी कंपनी में पहली बार श्रद्धा से मुलाकात हुई थी..दोनों के बीत पहले दोस्ती हुई, फिर प्यार और फिर एक साथ जीने मरने की सोच ली…लेकिन किसको पता था श्रद्धा के लिए ये दोस्ती नासूर बन जाएगी…पुलिस के मुताबिक दोनों ने मुंबई छोड़कर दिल्ली में रहना शुरू कर दिया था…श्रद्धा अपने आशिक आफताब से शादी की जिद करती थी… लड़का हमेशा उसे बहला देता था… इसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई…और एक दिन आफताब ने मोहब्बत का गला घोंट दिया।

शादी की जिद बनी मौत की वजह

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने राजधानी में 5 महीने पहले लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है…पुलिस के शिकंजे में आरोपी युवक आफताब ने श्रद्धा के मर्डर की पूरी दास्तान बताया तो पुलिस के भी होश उड़ गए…दरअसल,8 नवंबर 2022 को महाराष्ट्र के पालघर जिले में रहने वाले 59 वर्षीय विकास मदान वाकर दिल्ली के महरौली थाने पहुंचे और वहां अपनी बेटी के अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई।उनके एफआईआर में इल्जाम था कि आफताब अमीन पूनावाला नामक एक लड़के ने उनकी लड़की को अगवा किया है वो शादी का झांसा देकर उनकी बेटी श्रद्धा वाकर को अगवा कर मुम्बई से दिल्ली ले गए हैं…

उसके बाद, पुलिस ने एफआईआर दर्ज की... मामले की तहकीकात शुरू की गई… पुलिस ने आरोपी लड़के का मोबाइल फोन सर्विलांस पर लगाया और लोकेशन पता लगते ही आफताब को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया,..पुलिस के मुताबिक आफताब अपनी माशूका श्रद्धा वाकर का कत्ल कर चुका था… उसने ना केवल उसका मर्डर किया बल्कि उसकी लाश के टूकड़े को अलग-अलग इलाकों में फेंका था।

लाश के टूकड़े को लगाया ठिकाना

पुलिस के मुताबिक आरोपी आफताब एक 300 लीटर का फ्रिज खरीद कर लाया था, उसने लाश के तमाम टुकड़े उसमें रख दिए थे..वो रोज रात को 2 बजे फ्लैट से निकलता था और लाश का टुकड़ा जंगल में फेंक आता था..पुलिस की मानें तो उसने तकरीबन 16 दिन तक ऐसे ही लाश टुकड़े फेंके थे।


Next Story