दिल्ली

लड़की को प्रपोज करने पर लड़के को मिला ऐसा रिएक्शन के उड़ गए होश वायरल हो रहा है वीडियो

Anshika
4 April 2023 11:05 AM GMT
लड़की को प्रपोज करने पर लड़के को मिला ऐसा रिएक्शन के उड़ गए होश वायरल हो रहा है वीडियो
x
आजकल सोशल मीडिया पर कई वीडियोस ऐसे होते हैं जिसे देखकर आपको हंसी भी आती है और आपके होश भी उड़ जाते हैं. यूं तो आजकल सोशल मीडिया पर सब कुछ वायरल हो जाता है

आजकल सोशल मीडिया पर कई वीडियोस ऐसे होते हैं जिसे देखकर आपको हंसी भी आती है और आपके होश भी उड़ जाते हैं. यूं तो आजकल सोशल मीडिया पर सब कुछ वायरल हो जाता है लेकिन कुछ वीडियो ऐसे आते हैं जो आपके जहन में भी रह जाते हैं। ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो एक क्लास से जुड़ा हुआ है जिसमें एक लड़का एक लड़की को गुलाब का फूल देकर प्रपोज कर रहा है लेकिन यह उसकी गलती है। सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ नया रोज आता ही रहता है लेकिन यहां पर कुछ वीडियो ऐसे भी आते हैं जो लाखों व्यूज ले लेते हैं। आजकल लोग सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम पर अपने रील डालकर हर जगह मशहूर हो रहे हैं ऐसे में छोटी से छोटी बात भी आप तक आसानी से पहुंच जाती है। कई लोग अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है जो एक लड़का और लड़की से जुड़ा हुआ है जिसने महज कुछ ही समय में काफी व्यूज बटोर लिए और अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कुछ स्टूडेंट अपनी सीट पर बैठे हैं और कुछ अपनी बातों में मगन है। इसी बीच एक लड़का एक लड़की की तरफ जाते हुए नजर आता है और वह लड़की भी उसी को देख रही होती है। वह बात कर रहा है और दो तीन स्टूडेंट्स उसका वीडियो बना रहे हैं। पहले तो सब कुछ सामान्य नजर आता है लेकिन ध्यान से देखने पर पता चलता है कि लड़का लड़की के सामने खड़े होकर उसे प्रपोज कर रहा है लेकिन बिचारा लड़का उस लड़की को प्रपोज कर पाए उसके पहले ही कुछ हो जाता है।

वीडियो देखने पर आपको पता चलेगा कि लड़के ने प्रपोज करने से पहले लड़की को गुलाब का फूल देना चाहा लेकिन जैसे ही वह फूल लड़की के तरफ उसने बढ़ाया वह लड़की तुरंत गुस्सा हो गई और उसका गुलाब भी तोड़ डाला लड़की ने जैसे ही गुलाब तोड़ा लड़का गुस्सा हो गया और उसने टूटते हुए फूल से ही लड़की को मारने की कोशिश की। इधर लड़की भी गुस्सा होकर उसके मुंह बैग दे मारा तभी क्लास में मौजूद अन्य छात्र दोनों को अलग अलग करने लगे। लड़का लड़की का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर gharkekaleshनाम के हैंडल पर डाला गया है। अभी इस वीडियो को शेयर करिए और लीजिए अपने दोस्तों के रिएक्शन का मजा.

Next Story