दिल्ली

जन्नत से कम नहीं है ये जगह ,फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे इस जगह के दीवाने क्या आप जानते हैं इस जगह का नाम??

Anshika
26 March 2023 3:04 PM GMT
जन्नत से कम नहीं है ये जगह ,फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे इस जगह के दीवाने क्या आप जानते हैं इस जगह का नाम??
x
झरनों से बहता हुआ पानी और नीला खुला आसमान इस बार में जब भी आप सुनते होंगे तो आपको जरूर प्रकृति की एक खूबसूरत सी तस्वीर आपके सामने बन जाती होगी और आप एक खूबसूरती में खोने लगते हैं.

Beauty of Nature: झरनों से बहता हुआ पानी और नीला खुला आसमान इस बार में जब भी आप सुनते होंगे तो आपको जरूर प्रकृति की एक खूबसूरत सी तस्वीर आपके सामने बन जाती होगी और आप एक खूबसूरती में खोने लगते हैं. यह खूबसूरती आपको खुली आंखों से भी देखने को मिल जाए तो ही क्या एहसास होगा. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही खूबसूरत वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग यकीन नहीं कर रहे हैं कि धरती पर भी जन्नत है

Breathtaking Beauty of Nature: हमारे आसपास देखा जाए तो प्रकृति से खूबसूरत कुछ भी नहीं है और प्रकृति के खूबसूरत नजारे और मनमोहन दृश्य आंखों को ही नहीं बल्कि हमारे दिल को भी काफी सुकून पहुंचाते हैं. हरियाली बर्फ की चादर ओढ़े पहाड़ और कल-कल बहता हुआ झरना और नदियों का पानी झरनों से गिरता हुआ नीर और नीला खुला आसमान इस बारे में पढ़ने या सुनने से ही आप प्रकृति की एक खूबसूरत दृश्य में खो जाते हैं. तो सोचिए अगर आप सच में सामने से यह दृश्य देखेंगे तो कितना प्यारा एहसास होगा. सोशल मीडिया पर ऐसा ही खूबसूरत वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें प्रकृति की बेपनाह सुंदरता देखने को मिल रही है. यह जगह देखने पर जन्नत से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही है।

इंस्टाग्राम पर नेचर नाम से एक अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में दिल को मोहने वाले नजारे दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में एक लड़की नजर आ रही है जो एक बोट पर खड़ी हुई है और वादियों की खूबसूरती को देख रही है। समंदर के चारों तरफ हरियाली से ढके हुए पहाड़ और उन पर से बहता हुआ झरने का झर झर पानी नजर आ रहा है. आसमान से हो रही हल्की-हल्की बारिश और झर-झर कर गिरता झरना, ये नजारा सच में जन्नत सा खूबसूरत दिख रहा है. वीडियो को कैप्शन देते हुए भी कुछ ऐसा ही लिखा गया है.

कैप्शन कुछ इस तरह है, 'अगर यह जगह स्वर्ग नहीं है, तो क्या कोई बता सकता है कि स्वर्ग कैसा होगा?' आपको बता दें कि यह खूबसूरत नजारा न्यूजीलैंड का है। वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और यह वीडियो काफी ट्रेंड में आ गया है। अब तक इस वीडियो को 86000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए इसे बेहद खूबसूरत बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा," रियली ब्यूटीफुल, मुझे वहां जाना है और नेचर से जुड़ना है सच में यह जन्नत ही है।"

Next Story