दिल्ली

शाहीन बाग में अतिक्रमण पर 9 मई को चलेगा बुलडोजर

Sakshi
4 May 2022 9:38 AM GMT
शाहीन बाग में अतिक्रमण पर 9 मई को चलेगा बुलडोजर
x
जहांगीरपुरी में चले अतिक्रमण विरोधी अभियान के बाद साउथ दिल्ली नगर निगम भी अपने कई क्षेत्रों में बुलडोजर से अतिक्रमण पर कार्यवाही करने के लिए तैयार है।

जहांगीरपुरी में चले अतिक्रमण विरोधी अभियान के बाद साउथ दिल्ली नगर निगम भी अपने कई क्षेत्रों में बुलडोजर से अतिक्रमण पर कार्यवाही करने के लिए तैयार है। साउथ नगर निगम शाहीन बाग, कालिंदी कुंज, जसोला, एमजी रोड, करनी सिंह शूटिंग रेंज इलाकों में बुलडोजर से अतिक्रमण को हटाएगा। बता दें कि साउथ दिल्ली नगर निगम 9 मई से लेकर 13 मई तक इन इलाकों में अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलाया और इसके लिए उसने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) से अतिरिक्त फोर्स मांगी है।

साउथ नगर निगम (South Nagar Nigam) में स्थाई समिति के उपाध्यक्ष राजपाल सिंह ने इस अभियान को लेकर कहा कि साउथ एमसीडी दक्षिण दिल्ली के कई हिस्सों में 9 मई से 13 मई तक अतिक्रमण विरोधी अभियान का पहला चरण शुरू करेगी। इस संबंध में दक्षिण और दक्षिण पूर्व डीजीपी को पत्र लिखकर अधिक फोर्स मांगी गई है। साउथ एमसीडी के मेयर मुकेश सूर्य ने कहा कि यह केवल सामान्य अतिक्रमण अभियान है।

हालांकि साउथ नगर निगम पहले से ही इस अभियान की शुरुआत कर रहा था लेकिन पुलिस बल ना मिलने के कारण या अभियान कुछ दिन पहले शुरू नहीं हो सका। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कहा था कि पुलिस बल के लिए पहले बताना होगा। वहीं इस अतिक्रमण विरोधी अभियान की खबर सुनते ही साइन बाग से दुकानदारों ने अपनी दुकानों के सामने के अतिक्रमण को खुद ही साफ करना शुरू कर दिया था। दिल्ली एमसीडी ने साफ कह दिया है कि दिल्ली (Delhi) में अतिक्रमण अब साफ किया जाएगा और सड़कें खाली की जाएगी।

Next Story