दिल्ली

सीए मनीष गुप्ता ने कही बड़ी बात, किसान नेता और राजनैतिक लोग किसानों को ये झूंठ बोलकर दिल्ली लाये है!

Shiv Kumar Mishra
10 Dec 2020 12:32 PM GMT
सीए मनीष गुप्ता ने कही बड़ी बात, किसान नेता और राजनैतिक लोग किसानों को ये झूंठ बोलकर दिल्ली लाये है!
x

किसान आंदोलन को ;लेकर रोज नये नये खुलासे होते रहते है. इन खुलासों में आज सीए मनीष कुमार गुप्ता जो कि हमेशा बीजेपी का पक्ष बड़ी ताकत से सभी न्यूज चैनलों पर रखते है. उन्होंने आज किसान आन्दोलन में आये किसानों से सम्पर्क करके बड़ा खुलासा किया है.

मनीष कुमार गुप्ता ने कहा कि आज आपको किसानों की रोचक बात बताता हूँ . क्या आप जानते है किसानों के संगठन की एक बड़ी मांग क्या है. उनकी मांग है. एयर प्रिवेंशन एंड कण्ट्रोल ऑफ़ पोल्लुशन एक्ट, १९८१ से हमे छूट दिलाई जाये. 40 साल पहले वायु प्रदूषण को ले के जो एक कानून बनाया गया था उससे उन्हें छूट दिलाई जाये.

उन्होंने कहा कि किसानों के नेता बिचौलिये और दलाल किसानों को क्या बरगला के लाये है कि हम आपको पराली जानने की अनुमति देंगे आपसे निवेदन है कि समाचार पत्र पढ़े और देख किसानों की मांग पराली जलाने की मांग क्यों है क्या ये किसानों के दलाल भोले भले किसानों को बरगला के लाये गए नेता देश को वायु प्रदूषण की भाटी में झोक देना चाहते है कहा है केजरीवाल जो हजारों करोड़ों के विज्ञापन देकर कहते थे दिल्ली में कोई भी किसान पराली नहीं जला रहा है.

मनीष गुप्ता ने कहा की अगर किसान को पराली जलाने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कोई ऐसी तकनीक तैयार कर ली है जिसे खाद बन जाती है . तो ये प्रमुख मांग क्यों है. ऐसा क्यों है क्या इस देश के नागरिक को ये संज्ञान लेना होगा कि हमारा अन्नदाता अब पराली जलाने कि अनुमति चाह रहा है विचार करे और इस कानून की हकीकत को समझे और साथ के साथ इन किसान नेताओं के इरादों को समझें. आपके सुझावों का भी इंतज़ार रहे गए.



Next Story