दिल्ली

Car Accident Video: इतना भयंकर कार एक्सीडेंट नहीं देखा होगा आपने, बीच सड़क पर हवा में उड़ गई कार वीडियो हो रहा है वायरल

Anshika
29 March 2023 10:53 AM GMT
Car Accident Video: इतना भयंकर कार एक्सीडेंट नहीं देखा होगा आपने, बीच सड़क पर हवा में उड़ गई कार वीडियो हो रहा है वायरल
x
Car Accident: सोशल मीडिया पर यूं तो कई सारे वीडियोस आते रहते हैं जिनमें से कुछ वीडियो आपका दिल दहला देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहा है। यह वीडियो एक कार हादसे का है।

Car Accident: सोशल मीडिया पर यूं तो कई सारे वीडियोस आते रहते हैं जिनमें से कुछ वीडियो आपका दिल दहला देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहा है। यह वीडियो एक कार हादसे का है। कार हादसे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब छाया हुआ है। लोगों ने इससे पहले इतना भयानक एक्सीडेंट कभी नहीं देखा होगा। इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है

Car Accident Video: जब आप हाईवे पर गाड़ी चला रहे हो तो काफी सतर्क होने की जरूरत होती है क्योंकि अगर नजर हटी तो दुर्घटना घटी वरना वाक्या सही हो जाता है क्योंकि आपकी एक जरा सी गलती से बड़े से बड़ा हादसा हो सकता है। जिसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक कार एक्सीडेंट का ऐसा ही भयानक वीडियो सामने आ रहा है जिसे देखकर अब लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कैसे एक कार ऊपर हवा में उड़ जाती है और उसके परखच्चे उड़ जाते हैं। यह वीडियो अमेरिका के किसी शहर का बताया जा रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि हाईवे पर कई गाड़ियां तेज रफ्तार में जा रही हैं। इसी दौरान एक ट्रक का पहिया ढीला होकर निकल जाता है और वह सीधे बाय ले से गुजर रही कार से जा टकराता है। इसके बाद जो कुछ भी होता है उसे देखकर यूजर्स सहम में है ।

लोग यह वीडियो देखकर कह रहे हैं कि ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो किसी फिल्म का है। टायर से टकराते ही गाड़ी किसी एक्शन फिल्म की सीन की तरह हवा में कई फीट ऊपर उछल कर सड़क पर गिरती है.वीडियो शेयर करने वाले के अनुसार, हादसे में ड्राइवर बाल-बाल बच गया.इस भयानक कार हादसे के वीडियो को@Anoop_Khatra नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. 29 सेकंड की ये वीडियो क्लिप इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. वीडियो को अब तक लगभग दो करोड़ बार देखा जा चुका है, जबकि पोस्ट पर 5 करोड़ से अधिक व्यूज हैं. वहीं, एक लाख से अधिक लाइक्स और 23 हजार से अधिक रिट्वीट हैं. इसके अलावा हजारों लोगों ने कार हादसे को देखने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है. एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि टायर जिस तरह कार को पीछे से टक्कर मारा वह एकदम बिलो द बेल्ट था। वही एक और यूजर ने लिखा कि यह तो एकदम हॉलीवुड मूवी का सीन लग रहा है।वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा इतना भयानक एक्सीडेंट मैंने अपनी लाइफ में पहली बार देखा।

Next Story