दिल्ली

दिल्ली में बारिश बनी आफत, कार सड़क में समाई, बाहर निकालने को मंगानी पड़ी क्रेन

सुजीत गुप्ता
19 July 2021 1:45 PM GMT
दिल्ली में बारिश बनी आफत, कार सड़क में समाई, बाहर निकालने को मंगानी पड़ी क्रेन
x

दिल्ली-एनसीआर में आज तड़के बरसात का सिलसिला शुरू हो गया। बादल, बिजली और हल्की हवाओं के बीच बारिश शुरू हुई। कई जगहों पर जहां बारिश से जलभराव हो गया, वहीं आज शाम द्वारका में एक कार ड्राइवर समेत सड़क में ही समा गई। गनीमत रही कि इस घटना में कार चले रहे शख्स को कोई चोट नहीं आई है। सड़क पर अचानक हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी और फिर क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला जा सका। हादसे के वक्त सड़क पर काफी भीड़ जमा हो गई थी।

बतादें कि दिल्ली पुलिस के एक जवान अश्वनी कुमार सोमवार शाम अपनी आई10 कार में सवार होकर अपने दोस्त से मिलने जा रहे थे। जब वह द्वारका में अतुल्य मार्ग पर पहुंचे तो अचानक सड़क धंसने से उनकी कार सड़क के अंदर समा गई। घटना के दौरान वह भी कार के अंदर फंस गए थे। इस हादसे में अश्वनी कुमार पूरी तरह सुरक्षित हैं। अश्वनी कुमार पटेल नगर सेक्टर में तैनात हैं।

इससे पहले तेज बारिश के चलते पुल प्रहलादपुर अंडरपास में भरे पानी में डूबने से एक 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक रवि चौटाला जैतपुर इलाके का रहने वाला था। पुलिस के अनुसार, स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला है कि रवि सेल्फी लेने और वीडियो बनाने के लिए गहरे पानी में गया था।

मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले 24 घंटों में भी दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश हो सकती है। अधिकतम तापमान 32 व न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है।




Next Story