दिल्ली

लुकआउट नोटिस पर भड़के मनीष सिसोदिया, बोले- 'ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ'

Arun Mishra
21 Aug 2022 5:13 AM GMT
लुकआउट नोटिस पर भड़के मनीष सिसोदिया, बोले- ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ
x
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया.

दिल्ली आबकारी नीति लागू करने के दौरान भ्रष्टाचार के कथित मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने बड़ी कार्रवाई की है.सूत्रों के मुताबिक सिसोदिया समेत13 आरोपियों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है. जिसके बाद मनीष सिसोदिया भड़क गए. उन्होंने कहा आपकी सारी रेड फैल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ, बताइए कहाँ आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

लुकआउट नोटिस जारी होने से पहले सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें लिखा था- माना कि धीरे धीरे तो, मौसम भी बदलते रहते हैं, आपकी रफ़्तार से तो, हवाएं भी हैरान हैं साहब.

CM केजरीवाल ने भी किया ट्वीट

ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोज़गार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोज़गारी और महंगाई से लड़ना चाहिए।उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं। रोज़ सुबह उठकर CBI ED का खेल शुरू कर देते हैं। ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा?

आपको बतादें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया. CBI ने सिसोदिया समेत 14 लोगों के खिलाफ ये नोटिस जारी किया है. नोटिस के मुताबिक, सिसोदिया के विदेश जाने पर रोक लगी है.

Next Story