लाइफ स्टाइल

जानिए इस इवी स्कूटर की कीमत, एक बार फुल चार्ज होने में लेता है 6 घंटे, चलता है 60 किलोमीटर, जाने इसके फीचर

Anshika
8 April 2023 4:18 PM GMT
जानिए  इस इवी स्कूटर की कीमत, एक बार फुल चार्ज होने में लेता है 6 घंटे, चलता है 60 किलोमीटर, जाने इसके फीचर
x
Ujaas eZy में 48 V/ 26 Ah की पावर क्षमता रखने वाला बैटरी पैक दिया गया है। बैटरी को पावरफुल 250 W की मोटर के साथ जोड़ा गया है।अगर आप कम बजट में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर तलाश रहे हैं तो तमाम विकल्पों के बीच जान सकते हैं

Ujaas eZy में 48 V/ 26 Ah की पावर क्षमता रखने वाला बैटरी पैक दिया गया है। बैटरी को पावरफुल 250 W की मोटर के साथ जोड़ा गया है।अगर आप कम बजट में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर तलाश रहे हैं तो तमाम विकल्पों के बीच जान सकते हैं Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर की कंप्लीट डिटेल जिसमें शामिल है कीमत, बैटरी पैक, रेंज सहित कंप्लीट डिटेल।

EV Scooter: इंडियन टू व्हीलर मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर ओं की डिमांड दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में टू व्हीलर निर्माता कंपनियां इस चीज को चैलेंज के तौर पर ले रही हैं और अपनी चुनौतियों को पूरा करने में जुटी हुई है। ऐसे में टू व्हीलर निर्माता कंपनियां बेहद कम कीमत में अपने प्रोडक्ट पेश कर रहे हैं। इसी सेगमेंट में एक EV Scooter है Ujaas eZy.

आपको बता दें कि यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर करीब 6 घंटे तक का समय लेता है। Ujaas eZy शुरूआती कीमत 31,880 हजार रुपये में बाजार में उपलब्ध है। अभी इसका केवल एक वैरीअंट ही आया है इसमें दो कलर ऑप्शन है। यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने करीब 6 घंटे का समय लेता है। स्कूटर एक बार फुल चार्ज हो गया तो 60 किलोमीटर तक चलता है। इस स्कूटर में सेफ्टी के लिए फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

Ujaas eZy में 48 V/ 26 Ah की पावर क्षमता रखने वाला बैटरी पैक दिया गया है। बैटरी को पावरफुल 250 W की मोटर के साथ जोड़ा गया है। सेफ्टी के लिए स्कूटर के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसमें ट्यूबलेस टायर हैं। bike dekho वेबसाइट के मुताबिक 3000 डाउन पेमेंट के बाद आप इसे 9.7 फीसदी ब्याज दर में की आसान किस्तों पर ले सकते हैं। इस लोन सुविधा में आपको बस 1,024 रुपये प्रति माह तीन साल के लिए देने होंगे।

बता दें डाउन पेमेंट और अवधि में बदलाव कर प्रतिमाह किस्त बदली जा सकती है। आपको बता दें कि इस स्कूटर को लेने के बाद आपका पेट्रोल का खर्चा भी नहीं होगा। वह इसको चार्ज करने के लिए ज्यादा बिजली की भी जरूरत नहीं पड़ती है।उजास ईजेडवाई (Ujaas eZy) इलेक्ट्रिक स्कूटर जो अपनी कम कीमत के अलावा हल्के वजन और रेंज को लेकर पसंद किया जाता है।स्कूटर में अलॉय व्हील के साथ ट्यूबलेस टायर को जोड़ा गया है। सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन सिस्टम और रियर में हाइड्रॉलिक सस्पेंशन सिस्टम को जोड़ा गया है।

Next Story