दिल्ली

अब बिजली जाने पर नहीं होगी कोई टेंशन, घर ले आये यह 5000 का सस्ता इनवर्टर, नॉनस्टॉप चलेंगे पंखे और लाइट

Anshika
24 April 2023 11:12 AM GMT
अब बिजली जाने पर नहीं होगी कोई टेंशन, घर ले आये यह 5000 का सस्ता इनवर्टर, नॉनस्टॉप चलेंगे पंखे और लाइट
x
गर्मियों में घरों में बिजली जाना एक आम बात हो जाती है जिससे अब बहुत कम दामों में छुटकारा पाया जा सकता है। हालांकि इनवर्टर घरों में बिजली ना होने पर काम करता है लेकिन महंगे इनवर्टर लोग जल्दी-जल्दी लेना पसंद नहीं करते हैं।

Power Cut: गर्मियों में घरों में बिजली जाना एक आम बात हो जाती है जिससे अब बहुत कम दामों में छुटकारा पाया जा सकता है। हालांकि इनवर्टर घरों में बिजली ना होने पर काम करता है लेकिन महंगे इनवर्टर लोग जल्दी-जल्दी लेना पसंद नहीं करते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं जिसके इस्तेमाल से आप नॉनस्टॉप पंखे बिजली चला सकते हैं।

Cheapest Inverter: आज के समय में इनवर्टर हर घर की जरूरत बन गया है। इसके पीछे वजह यह है कि भारत के कुछ इलाकों में लगातार बिजली नहीं रहती है जिसकी वजह से बच्चों की पढ़ाई से लेकर घर के काम का सभी प्रभावित हो जाते हैं। सबसे ज्यादा दिक्कत गर्मी के मौसम में ही रहती है क्योंकि पंखे भी नहीं काम करते हैं और ऐसे में घर में रहना मुश्किल हो जाता है। अगर आप भी इस समस्या से अब बचना चाहते हैं तो इनवर्टर ही इसका एकमात्र जरिया है लेकिन इसे खरीदना यानी कि आपके बजट का पूरी तरीके से हिल जाना लेकिन आज हम आपके लिए कैसा सस्ता इनवर्टर लेकर आए हैं जो आपके बजट में भी फिट बैठेगा और घंटों तक आपके घर की बिजली और पंखा चलते रहेंगे ।अगर आप इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

कौन सा है ये इनवर्टर

Microtek Digital EB 700 Square Wave Inverter ही वो प्रोडक्ट है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं. अमेजॉन ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर आसानी से मिल जाएगा इसे ग्राहक अमेजॉन पर सिर्फ ₹4921 में खरीद सकते हैं यह कीमत डिस्काउंट के बाद है कंपनी इस पर 21% का डिस्काउंट दे रही है। इसकी असल कीमत ₹6220 है जिस पर डिस्काउंट के बाद यह आपको सिर्फ ₹3999 में मिल जाएगा। इसे आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं जो केवल ₹235 होगी। यह इनवर्टर बेहद दमदार है।

अगर आप भी इस इनवर्टर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये आपके लिए एक किफायती ऑप्शन साबित होगा साथ ही आप बिजली जाने की टेंशन लिए बगैर आराम से अपना काम कर पाएंगे. ये वजन में हल्का है और बखूबी से अपना काम करता है ऐसे में इसे खरीदना आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. तो अगर इस गर्मी आप भी बचना चाहते हैं पसीने से आपको यह बजट फ्रेंडली इनवर्टर खरीद लेना चाहिए जिसकी कीमत भी आपकी जेब पर असर नहीं डालेगी.

Next Story