दिल्ली

अगर आपको भी चाहिए अपनी कार में ये 10 शानदार फीचर्स, तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross!

Anshika
29 May 2023 3:09 PM GMT
अगर आपको भी चाहिए अपनी कार में ये 10 शानदार फीचर्स, तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross!
x
सिट्रोएन ने भारत में अपनी कार- सी3 एयरक्रॉस लॉन्च कर दी है,जो मिडसाइज एसयूवी होगी. इसे 2023 की तिमाही में लांच किया गया था

Citroen C3 Aircross: सिट्रोएन ने भारत में अपनी कार- सी3 एयरक्रॉस लॉन्च कर दी है,जो मिडसाइज एसयूवी होगी. इसे 2023 की तिमाही में लांच किया गया था।सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस को 5-सीटर और 7-सीटर लेआउट ऑप्शन के साथ पेश किया गया है.

Citroen C3 Aircross's Missing Features: सिट्रोएन ने भारत में अपनी कार C3 एयरक्रॉस लॉन्च कर दी है। यह कार 2023 की तीसरी तिमाही में लांच की गई। सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस को 5-सीटर और 7-सीटर लेआउट ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. यह Hyundai Creta, Kia Seltos, Maruti Grand Vitara और Toyota Hyryder जैसी एसयूवी को टक्कर देगी लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार में बहुत सारे फीचर्स की कमी है। ऐसे में अगर आपको कार में यह 10 फीचर्स चाहिए तो यह कार बिल्कुल भी आपके लिए नहीं बनी है

LED PROJECTOR HEADLAMPS

Citroen C3 Aircross में मल्टी-रिफ्लेक्टर हैलोजन हेडलैंप सेटअप दिया गया है जबकि आपको बता दे इसमें अगर एलइडी हेडलैंप नहीं दिए गए हैं तो कम से कम प्रोजेक्टर हेडलैंप तो दिए जाने चाहिए थे।

AUTOMATIC CLIMATE CONTROL

नई Citroen C3 Aircross के टॉप वेरिएंट में भी ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल नहीं है जबकि इसी सेगमेंट की और कारों में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल दिया जाता है जो एक बेहतर ऑप्शन माना जाता है।

AUTOMATIC GEARBOX

भीड़भाड़ वाले शहरों में ऑटोमेटिक गियर बॉक्स काफी पॉपुलर होता है। लोग ऑटोमेटिक गियर बॉक्स कारों को पसंद करते हैं लेकिन C3 Aircross में ऑटोमेटिक गियरबॉक्स ऑफर ही नहीं किया गया है.

PUSH-BUTTON START

नई Citroen C3 Aircross में पुश-बटन स्टार्ट नहीं दिया गया है जबकि इस सेगमेंट की ज्यादातर कारों में यह फीचर दिया जाता है।इसमें पुराने स्टाइल वाला कि स्टार्ट सिस्टम भी दिया गया है।

CRUISE CONTROL

क्रूज कंट्रोल एक ऐसा फीचर है जो आजकल सभी गाड़ियों में दिया जाता है जो हाईवे पर बहुत काम आता है लेकिन यह फीचर भी C3 एयरक्रॉस में नहीं दिया गया है जबकि इस सेगमेंट की सभी गाड़ियों में यह फीचर देखने को मिलता है MG Astor में तो अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल आता है.

अन्य 5 फीचर, जो नहीं मिलते

इनके अलावा Citroen C3 Aircross में SUNROOF नहीं आती है, इसमें 6 एयरबैग नहीं दिए गए हैं (दो ही मिलते हैं), एडजस्टेबल सेकंड रो सीटें (फिक्स्ड हैं) नहीं हैं, वायरलैस मोबाइल चार्जिंग नहीं है और वेंटिलेटेड सीट्स भी नहीं दी गई हैं.

Next Story