दिल्ली

CM केजरीवाल की बेटी के साथ हुआ फ्रॉड, ऑनलाइन बेच रहीं थीं सोफा

Arun Mishra
9 Feb 2021 4:22 AM GMT
CM केजरीवाल की बेटी के साथ हुआ फ्रॉड, ऑनलाइन बेच रहीं थीं सोफा
x
ग्राहक बनकर शातिर चोर ने उनके अकाउंट से दो बार में 34 हजार रुपये साफ़ कर दिए.

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की बेटी हर्षिता ऑनलाइन फ्रॉड की शिकार हो गयी. हर्षिता OLX पर पुराना सोफा बेच रही थी. जिसके बाद ग्राहक बनकर शातिर चोर ने उनके अकाउंट से दो बार में 34 हजार रुपये साफ़ कर दिए. नके खाते से दो किस्तों में पैसे निकल गए.

दरअसल, हर्षिता OLX पर सोफा बेचना चाहती थीं. एक शख्स ने सोफा खरीदने के लिए अप्रोच किया. डील तय होने के बाद उस शख्स से सीएम की बेटी को एक QR कोड भेजा और उसे स्कैन करने को कहा. जिसके बाद अरविंद केजरीवाल की बेटी अकाउंट से 34000 रुपये डेबिट हो गए. दरअसल, ठग ने अपने आप को उनके सोफा का कस्टमर के रूप में पेश किया. उसने सबसे पहले सीएम की बेटी का विश्वास जीतने के लिए उनके अकाउंट में कुछ पैसे भेजे. इसके बाद उसने सीएम की बेटी को एक बार कोड स्कैन करने के लिए कहा. इस बार को स्कैन करते ही उनके अकाउंट से एक बार में 20 हजार रुपये उसके बाद 14 हजार रुपये डेबिट हो गए.

पहले 20,000 रुपये और फिर 14,000 रुपये सीएम की बेटी के अकाउंट से चले गए. इस संबंध में सिविल लाइंस थाने में शिकायत दी गई है. दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद आईपीसी की संबंधी धाराओं के तहत सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने कहा कि एफआईआर के आधार पर जांच की जा रही है और संदिग्ध को ट्रेस कर रहे हैं.


Next Story