दिल्ली

जहांगीरपुरी में कार्रवाई को कांग्रेस ने बताया एकतरफा, केजरीवाल पर भी उठाए सवाल

Sakshi
21 April 2022 7:58 AM GMT
जहांगीरपुरी में कार्रवाई को कांग्रेस ने बताया एकतरफा, केजरीवाल पर भी उठाए सवाल
x
जहांगीरपुरी में अवैध निर्माण के खिलाफ एनडीएमसी की बुलडोजर ( Bulldozer ) कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को मौके पर पहुंच गया है।

जहांगीरपुरी में अवैध निर्माण के खिलाफ एनडीएमसी की बुलडोजर ( Bulldozer ) कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को मौके पर पहुंच गया है। कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल ( Congress Delegation ) पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अजय माकन के नेतृत्व में वहां पहुंचा है। प्रतिनिधिमंडल का मकसद जहांगीरपुरी में बुधवार को हुए विध्वंस अभियान से प्रभावित परिवारों से मिलना और उनकी समस्याओं को जानना है।

कांग्रेस ( Congress ) प्रतिनिधिमंडल के एक सदस्य इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि हम प्रभावित परिवारों से मिलेंगे। बाद में हम सोनिया गांधी को एक रिपोर्ट सौंपेंगे। कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा ( BJP ) पर एकतरफा कार्रवाई का अरोप लगाया है। उन्होंने पूछा है कि एकतरफा कार्रवाई क्यों हो रही है। कांग्रेस नेता आज आम आदमी पार्टी सरकार पर भी हमलावर दिखे। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा है कि आखिर सीएम केजरीवाल इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं?

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अजय माकन ने कहा कि बिना नोटिस किसी का घर कैसे तोड़ सकते हैं। बगैर नोटिस के मकान गिराने की इजाजत किसी को नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता एमसीडी के जरिए बुलडोजर ( Jahangirpuri Bulldozer ) चलाकर अशांति फैला रहे हैं। कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल भले ही जहांगीरपुरी पहुंच गया है, लेकिन दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को जिस स्थान पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई हुई, वहां पहुंचने से पहले रोक दिया गया है।

Next Story