दिल्ली

मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप, बोले- 'BJP का एक नेता अरविंद केजरीवाल की हत्या की धमकी दे रहा है..'

Arun Mishra
25 Nov 2022 5:26 AM GMT
मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप, बोले- BJP का एक नेता अरविंद केजरीवाल की हत्या की धमकी दे रहा है..
x
सिसोदिया ने कहा कि गुजरात और एमसीडी चुनावों में हार के डर से बीजेपी अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही है।

नई दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर गुजरात और एमसीडी में चुनावी हार के डर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रचने का आरोप लगाया और इसमें दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी की संलिप्तता का आरोप लगाया। सिसोदिया ने जोर देकर कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) इस तरह की क्षुद्र राजनीति से डरती नहीं है।

उन्होने कहा कि गुजरात और एमसीडी चुनावों में हार के डर से बीजेपी अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही है। उनके सांसद मनोज तिवारी अपने गुंडों से खुलेआम केजरीवाल पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और उन्होंने पूरी प्लानिंग कर ली है। आप डरने वाली नहीं है। इनकी ओछी राजनीति और इनकी गुंडागर्दी का जवाब जनता देगी।

मनोज तिवारी ने केजरीवाल की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की थी

मनीष सिसोदिया का ये बयान मनोज तिवारी के उस ट्वीट के जवाब में आई थी, जिसमें उन्होंने एमसीडी चुनावों के लिए भ्रष्टाचार और टिकटों की बिक्री के हालिया आरोपों को उजागर करते हुए अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की थी।

मनोज तिवारी ने कहा, "मैं अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं क्योंकि लोग और आप कार्यकर्ता लगातार भ्रष्टाचार, टिकटों की बिक्री (एमसीडी चुनाव के लिए), बलात्कारी से दोस्ती और जेल की घटनाओं से नाराज हैं। उनके विधायकों की भी पिटाई की गई है। यह नहीं होना चाहिए।" दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ हो…'।

Next Story