लाइफ स्टाइल

Daikin 1.5 Ton Split AC मिल रहा है बेहद कम कीमत पर मई से पहले करले खरीदने की तैयारी

Anshika
19 April 2023 1:45 PM GMT
Daikin 1.5 Ton Split AC मिल रहा है बेहद कम कीमत पर मई से पहले करले खरीदने की तैयारी
x
Daikin 1.5 Ton Split AC आप आसानी से आर्डर करके खरीद सकते हैं. यह आपके लिए एक बेहद फायदेमंद डील है।

Daikin 1.5 Ton Split AC आप आसानी से आर्डर करके खरीद सकते हैं. यह आपके लिए एक बेहद फायदेमंद डील है।

Daikin 1.5 Ton Split AC अधिकतर चर्चा में बना रहता है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आज हम इसके बारे में कुछ चीजें बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको पता होना बहुत जरूरी है। इसके पीछे वजह यह है कि गर्मियों के मौसम में एसी बहुत काम आता है और लोग इसे ज्यादा खरीदते भी हैं। ऐसे में अगर यह कम कीमत में मिल जाए तो लोग इसे तुरंत खरीद लेते हैं। डेक्कन के इस ऐसी पर इस समय ऑफर भी चल रहा है और आपको भारी डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Daikin 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC की MRP 67,200 रुपए है और आप इसे 32% डिस्काउंट के बाद 45,499 रुपए में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं आपको इसे खरीदने के लिए कई सारे बैंक अच्छे-अच्छे ऑफर भी दे रहे हैं और आपको इस पर डिस्काउंट भी मिलेगा। अगर आप सोच रहे हैं कि इसे कैसे बेनिफिट के साथ खरीदा जा सकता है अगर आप इसका पेमेंट डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको ₹2000 तक की छूट मिल सकती है। कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% की छूट मिलेगी कंपनी की तरफ से इस पर 1 साल की वारंटी भी मिल रही है जबकि Daikin 1.5 Ton Split AC के PCB की अलग से 5 साल की वारंटी मिलती है। इस AC के कंप्रेसर की 10 साल की वारंटी मिल रही है। कंपनी दावा करती है कि ये AC 25% तक बिजली की बचत करता है। पावर कट के बाद इसमें मैनुअल रिसेट करने की जरूरत नहीं होती है। ये 2022 मॉडल है जो अभी फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है। आपको बता दें कि डेक्कन के इस एसी में कॉपर कॉइल है जिसकी वजह से यह कूलिंग ज्यादा करता है। साथ ही इसे रिपेयर करना भी काफी आसान हो जाता है ।इसमें ऑटो एडजेस्ट फीचर है कंपनी की तरफ से यह प्रोडक्ट 10 दिन के रिप्लेसमेंट के साथ आता है। अगर आप इसे आज आर्डर करते हैं तो कल ऐसी आपके घर पर डिलीवर हो जाएगा यह बिजली की बचत भी करता है। यह एसी आपके घर के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन भी साबित हो सकता है।

आपको इसे खरीदने के लिए कई सारे बैंक अच्छे-अच्छे ऑफर भी दे रहे हैं और आपको इस पर डिस्काउंट भी मिलेगा। अगर आप सोच रहे हैं कि इसे कैसे बेनिफिट के साथ खरीदा जा सकता है अगर आप इसका पेमेंट डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको ₹2000 तक की छूट मिल सकती है। कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% की छूट मिलेगी कंपनी की तरफ से इस पर 1 साल की वारंटी भी मिल रही है।

Next Story