लाइफ स्टाइल

Dalljiet Kaur Nikhil Patel: दलजीत कौर के नए अवतार को देख कर चौक जाएंगे आप भी पति के साथ दिए जमकर पोज

Anshika
30 March 2023 2:06 PM GMT
Dalljiet Kaur Nikhil Patel: दलजीत कौर के नए अवतार को देख कर चौक जाएंगे आप भी पति के साथ दिए जमकर पोज
x
टीवी की फेमस एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी कर ली है। शादी के बाद यह दोनों केन्या में शिफ्ट हो गए हैं।

Dalljiet Kaur Nikhil Patel: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी कर ली है। शादी के बाद यह दोनों केन्या में शिफ्ट हो गए हैं।

Dalljiet Kaur Nikhil Patel: कुछ दिन पहले दलजीत कौर ने निखिल पटेल के साथ धूमधाम से शादी की है। एक्टर ने अपनी हल्दी ,मेहंदी संगीत और शादी सभी की फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद उन्होंने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी। शादी के बाद वह हनीमून पर भी गई थी। सोशल मीडिया पर दलजीत कौर ने अपने पल-पल की अपडेट अपने फैंस को दी थी।टीवी एक्टर दलजीत कौर ने हाल ही में बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की। शादी के बाद वह अपने पति के साथ केन्या में शिफ्ट हो गई हैं। दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ अपनी शादी की फोटो भी शेयर की थी जिसके बाद वह काफी चर्चा में आ गई थी। इस फोटो में यह कपल बहुत ही खास अंदाज में पोज दे रहे हैं जिसे देखकर उनके फैंस कमेंट पर कमेंट भी कर रहे हैं। अब एक बार फिर से दलजीत कौर का एक फोटोशूट सामने आया है जिसे देखकर उनके फैंस काफी हैरान है और वह दलजीत के इस अवतार को देखकर काफी खुश भी हैं। अपने फोटोस की वजह से दलजीत कौर पुरे सोशल मीडिया पर छा गई हैं और अब हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है।


आपको बता दें कि दलजीत और निखिल पटेल दोनों की यह दूसरी शादी है। दलजीत का एक छोटा बेटा भी है वही निखिल पटेल की दो बेटियां भी हैं।अब एक बार फिर से दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर अपनी और निखिल की फोटोस को शेयर किया है जिसमें दोनों का बेहद अलग अंदाज दिखाई दे रहे है। इनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।

इस फोटो में दलजीत अपने पति के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनके पति निखिल चेयर पर बैठे हैं जबकि दलजीत टेबल पर बैठी हुई है। इस दौरान दलजीत ने ब्लैक थाई-हाई स्लिट स्ट्रैपी ड्रेस पहनी। वहीं निखिल ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं। दोनों की यह फोटोस सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

इसके पहले दलजीत कौर की शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट से हुई थी. दोनों का रिश्ता काफी समय तक अच्छा चला. इनकी शादी में इनका एक बेटा भी हुआ लेकिन इसके बाद दोनों अलग हो गए. शालीन बिग बॉस में भी दिखाई दिए थे जहां उन्होंने जमकर लाइमलाइट लूटी थी

Next Story