दिल्ली

दिल्ली: लोधी कालोनी में कार में मिला शव दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही का था, पति फरार!

Arun Mishra
5 May 2020 2:45 PM GMT
दिल्ली: लोधी कालोनी में कार में मिला शव दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही का था, पति फरार!
x

दक्षिणी दिल्ली के लोधी कालोनी में मंगलवार सुबह कार में मिले शव की पहचान दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही रेणू के तौर पर हुई है. महिला की हत्या की गयी है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस सिलसिले में पुलिस महिला के पति मनोज की तलाश कर रही है. महिला सिपाही का पति भी दिल्ली पुलिस में ही काम करता है.

ये तमाम जानकारियां दक्षिणी दिल्ली के DCP अतुल कुमार ठाकुर ने मंगलवार दोपहर को दी. उन्होंने कहा, " मर्डर के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग सका है. जांच अभी जारी है. घटना के बाद से ही महिला सिपाही का पति फरार है. इससे उसी पर शक और बढ़ रहा है. उसकी तलाश की जा रही है." DCP के मुताबिक, "कार में मृत मिली महिला सिपाही दिल्ली के ही बाहरी उत्तर जिले में तैनात थी. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, महिला और उसके पति के बीच संबंध ठीक नहीं थे. साथ ही वारदात से बाद से महिला का पति मिल भी नहीं रहा है. जब महिला का पति मिले, तब तमाम सवालों को जबाब मिल सकेंगे."

पति की ओर घूम रही है शक की सुई

मंगलवार सुबह के वक्त साउथ दिल्ली के पॉश इलाके लोधी कालोनी में एक मारुति कार के अंदर महिला का शव पड़ा मिला था. जिस जगह शव कार में मिला वहां से लोधी कालोनी थाना कुछ दूरी पर ही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए AIIMS भेज दिया. महिला सिपाही की हत्या गोली लगने से हुई बताई जा रही है. हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने से पहले पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. महिला सिपाही का पति भी दिल्ली पुलिस में ही सिपाही है.

सूत्रों के मुताबिक, इस वारदात को अंजाम देने वाला हलवलदार मनोज दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में ही तैनात है. जिस महिला सिपाही रेणू की हवलदार मनोज ने हत्या की, वो उसकी दूसरी पत्नी थी. फिलहाल इन तमाम तथ्यों की जांच अभी लोधी कालोनी थाना पुलिस कर रही है. दूसरी ओर दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी हवलदार ने महिला से शादी नहीं की थी. दोनों काफी लंबे समय से लिव-इन में रह रहे थे. आरोपी हवलदार का परिवार गाजियाबाद में रहता है. जिस कार में महिला सिपाही रेणू का शव मिला, वो फरार और आरोपी हवलदार मनोज के किसी दोस्त की बताई जा रही है.

Next Story