दिल्ली

केजरीवाल सरकार दे रही है शानदार मौका: अच्छी सेल्फी क्लिक करने वालों को फ्री में मिलेगा आईपैड देगी, बस ये है शर्त

Arun Mishra
24 May 2022 5:53 AM GMT
केजरीवाल सरकार दे रही है शानदार मौका: अच्छी सेल्फी क्लिक करने वालों को फ्री में मिलेगा आईपैड देगी, बस ये है शर्त
x
दिल्ली वालों के लिए दिल्ली की केजरीवाल सरकार मंगलवार को बड़ा तोहफा देने जा रही है।

नई दिल्ली : दिल्ली वालों के लिए दिल्ली की केजरीवाल सरकार (Kejriwal Govt) मंगलवार को बड़ा तोहफा देने जा रही है। दिल्ली में एक साथ 150 इलेक्टि्रक (ई) बसों को सार्वजनिक बेड़े में शामिल करने जा रही है। इन इलेक्टि्रक बसों को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरी झंडी दिखाकर आइपी डिपो से रवाना करेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनवरी में दो प्रोटोटाइप इलेक्टि्रक बसों को हरी झंडी दिखाई थी।

आईपैड जीतने का दे रही मौका

इतना ही नहीं सरकार ने एक प्रतियोगिता का भी आयोजन किया है, जिसके तहत आप फ्री में आईपैड (iPad) जीत सकते हैं। आईपैड जीतने के लिए आपको ई-बसों की सवारी करने के दौरान एक सेल्फी क्लिक करनी हैगी और हैशटैग के साथ इसे अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक हैंडल पर शेयर करना होगा। टॉप तीन प्रतियोगी आईपैड जीत पाएंगे।

सभी के लिए एकदम मुफ्त होगी यात्रा

जनता के लिए दिल्ली सरकार ने बड़ा ऐलान किया। सड़कों पर चलने वाली इन इलेक्ट्रिक बसों में आपको 3 दिन तक मुफ्त में यात्रा करने का मौका मिलेगा।

इन रूट्स पर चलेगी बस

ये इलेक्ट्रिक बसें दिल्ली के रिंग रोड पर तीवर मुद्रिका, रूट नं. 502 मोरी गेट और महरौली टर्मिनल के बीच, रूट नंबर ई-44 आईपी डिपो, कनॉट प्लेस, सफदरजंग, साउथ एक्सटेंशन, आश्रम, जंगपुरा, इंडिया गेट रूट पर चलेंगी।

Next Story