दिल्ली

Delhi Crime: सास-ससुर की हत्या,पति था अगला निशाना, जानिए दिल्ली दोहरे हत्याकांड की पूरी कहानी

Satyapal Singh Kaushik
15 April 2023 12:00 PM GMT
Delhi Crime: सास-ससुर की हत्या,पति था अगला निशाना, जानिए दिल्ली दोहरे हत्याकांड की पूरी कहानी
x
पुलिस को मोनिका ने बताया कि वह ससुराल की सारी प्रॉपर्टी हड़पने के अलावा अपने पति रवि से छुटकारी चाहती थी. इसके लिए उसने अपने प्रेमी आशीष से बातचीत की

कोरोना काल में हुई युवक से दोस्ती फिर संपत्ति हड़पने के लिए की सास ससुर की हत्या, अगला टारगेट था पति, जानिए दिल्ली दोहरे हत्याकांड की पूरी दास्तां..

शादी से नही थी खुश, कर ली थी कई लड़कों से दोस्ती

मोनिका और रवि की शादी साल 2016 में हुई थी, लेकिन वो अपनी शादी से खुश नहीं थी. कोरोना काल के दौरान मोनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई. कई लड़कों से उसकी दोस्ती हुई. इसी दौरान अगस्त 2020 में उसकी दोस्ती आशीष भार्गव से हुई. दोस्ती के बाद दोनों पहली बार फरवरी 2021 में एक होटल में मिले. फिर लगातार दोनों होटल में मिलते रहे, लेकिन जल्द ही रवि को इसका पता चल गया. इस पर रवि ने काफी नाराजगी जाहिर की और मोनिका से स्मार्ट फोन लेकर उसकी जगह सिंपल बटन वाला फोन दे दिया. इसके अलावा मोनिका के सास-ससुर ने भी उसे आशीष के साथ देख लिया था. इसके बावजूद मोनिका और आशीष मिलते रहे. आशीष तो मोनिका को अपने परिवार से भी मिलवा चुका था।

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर होता था झगड़ा

मोनिका के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर परिवार में अक्सर झगड़े होते रहते थे. ससुर राधेश्याम चिल्ला चिल्लाकर बहू को डांटते थे, जबकि सास उस पर नजर रखती थी. पुलिस को मोनिका ने बताया कि वह ससुराल की सारी प्रॉपर्टी हड़पने के अलावा, पति रवि से छुटकारी चाहती थी. इसके लिए उसने आशीष से बातचीत की. आशीष इसके लिए तैयार हो गया. मकान का बयाना आने पर मोनिका को लगा कि मकान उसके हाथ से निकल जाएगा, तो उसने जल्द वारदात को अंजाम देने की ठानी।

सास-ससुर की करवाई हत्या

फिर क्या था एक दिन आरोपी दिन-ढलते ही राधेश्याम के घर में दाखिल हो गए थे. शाम लगभग सात बजे मोनिका ने घर के पिछले रास्ते से दोनों को अंदर बुला लिया और छत पर भेज दिया. वहीं पर उनके खाने-पीने का इंतजाम किया. आरोपियों को मोनिका के इशारे का इंतजार था. दोनों काले रंग के बैग में हथियार लेकर घर पहुंचे. वहां से मोनिका इनको सीधे छत पर ले गई. आरोपियों को कोल्ड ड्रिंक और नाश्ता करवाया. सात घंटे इंतजार करने के बाद जब सब सो गए तो रात करीब 1 बजे दोनों आरोपी छत से नीचे राधेश्याम और वीणा के कमरे में पहुंचे. लगभग एक घंटे में दम्पति की हत्या कर रात करीब 2 बजे वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपी आशीष और विकास घर से निकल गए।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story