दिल्ली

Delhi: नए साल के जश्न में कार से घसीटी गई लड़की, हुई मौत, आरोपी हुए गिरफ्तार

Satyapal Singh Kaushik
2 Jan 2023 12:00 PM GMT
सड़क पर घिसटते-घिसटते लड़की का शरीर क्षत-विक्षत हो गया।

देश की राजधानी नई दिल्ली में नए साल के जश्न के बीच एक लड़की की कार से घसीटने से मौत के मामले में नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस वीडियो में लड़की बलेनो कार के नीचे फंसी हुई दिखाई दे रही है और कार चालक उसे घसीटते हुए यूटर्न लेते दिख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने FIR में गैर इरादतन हत्या की धारा जोड़ दी है।

इस बीच कंझावला इलाके में जिस बलेनो गाड़ी ने वारदात को अंजाम दिया था, उसका एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी एक जनवरी तड़के 3 बजकर 34 मिनट का है। कंझावला के लाडपुर गांव से थोड़ा आगे गाड़ी यूटर्न लेकर वापस तोसि गांव की तरफ जाती दिख रही है, जहां लड़की की डेथ बॉडी मिलती है।

रोड पर घसीटने की वजह से लड़की के पैर गायब हो चुके थे

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल का निरीक्षण किया। लड़की का शव बीच रोड पर पड़ा था। शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था, रोड पर घसीटने की वजह से लड़की के पैर गायब हो चुके थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसजीएम अस्पताल मंगोलपुरी भेजा, शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

गिरफ्तार हुए पांचों आरोपी

लड़की के साथ दरिंदगी करने वाले पांच लड़के दिल्ली के हैं। इनमें से कोई हेयर ड्रेसर है तो कोई राशन डीलर। पुलिस ने कार में सवार पांच लोगों को पकड़ लिया है। इनमें 26 वर्षीय दीपक खन्ना पुत्र राजेश खन्ना ग्रामीण सेवा में चालक के पद पर है। इसके अलावा 25 वर्षीय अमित खन्ना, उत्तम नगर में एसबीआई कार्ड्स के लिए काम करता है,गाड़ी दीपक खन्ना ही चला रहा था

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story