दिल्ली

दिल्ली: जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने फिर फोड़ा चिठ्ठी बम, उपराज्यपाल को लिखे पत्र में अधिकारियों पर लगाए ये आरोप

Arun Mishra
1 March 2023 5:41 AM GMT
दिल्ली: जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने फिर फोड़ा चिठ्ठी बम, उपराज्यपाल को लिखे पत्र में अधिकारियों पर लगाए ये आरोप
x
सुकेश ने सीसीटीवी फुटेज लीक होने के मामले में उपराज्यपाल से शिकायत की है और जांच की मांग की है।

नई दिल्ली : जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर चिठ्ठी बम फोड़ा है। इस बार उपराज्यपाल को लिखे पत्र में अधिकारियों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. सुकेश ने सीसीटीवी फुटेज लीक होने के मामले में उपराज्यपाल से शिकायत की है और जांच की मांग की है। सुकेश ने पत्र में कहा है कि जेल का सीसीटीवी फुटेज लीक होना सुरक्षा में सेंध लगाने जैसा है।

सुकेश ने ये आरोप भी लगाए हैं कि जेल से उसका सीसीटीवी फुटेज असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट दीपक शर्मा और डिप्टी सुपरिटेंडेंट जय सिंह ने लीक किया है। पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने दीपक शर्मा और जय सिंह पर उसे धमकाने और मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

सुकेश का आरोप है कि दीपक शर्मा और जय सिंह ने उसे धमकी देकर EOW के सामने दिए गए बयान को वापस लेने को कहा। दीपक शर्मा और जय सिंह ने रेड के अगले दिन उसे बुलाकर कहा कि उसने सत्येंद्र जैन को एक्सपोज किया है, अब उनकी बारी है दुनिया को यह बताने की, कि तुम्हारे साथ कैसा व्यवहार किया जाता है।

Next Story